लोजपा प्रमुख चिराग पासवान का वीडियो वायरल, पिता को दे रहे हैं श्रद्धांजलि या कर रहे है ड्रामा

बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान इन दिनों अपने भाषणों और नीतीश विरोधी बयानों से खासी चर्चा बटोर रहे हैं।
खबरों की माने तो चिराग पासवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें चिराग अपने पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देने का रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं।

चिराग पासवान वायरल वीडियो में अपने पिता की तस्वीर के सामने श्रद्धांजलि देने की मुद्रा में खड़े हैं और आसपास के कैमरामैन व अन्य लोगों को निर्देश देते नजर आ रहे हैं।

यूपी कांग्रेस की नेता पंखुरी पाठक ने टि्वटर पर यह वीडियो शेयर करते हुए कॅप्शन में लिखा है”ऐसे लोगों की वजह से ही राजनीति बदनाम है।”

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य:- Twitter)

Pankhuri Pathak पंखुड़ी पाठक پنکھڑی (@pankhuripathak) Tweeted: स्वर्गीय पिता की तस्वीर के सामने श्रद्धांजलि देने की जगह चिराग पासवान का यह ड्रामा शर्मनाक है ।

ऐसे लोगों की वजह से राजनीति बदनाम है ।

कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक ने अपने ट्वीट के जरिए चिराग पासवान पर निशाना साधते हुए ट्विट कर लिखा है कि “स्वर्गीय पिता की तस्वीर के सामने श्रद्धांजलि देने की जगह चिराग पासवान का यह ड्रामा शर्मनाक है, ऐसे लोगों की वजह से राजनीति बदनाम है। जनता को जागरूक हो कर अपने बीच के जनप्रतिनिधि चुन ऐसे ड्रामेबाजों को राजनीति से बाहर करना होगा।”

चिराग पासवान के वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है। बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि “यह वीडियो सच है तो दुखद है, पिता की मौत पर इस तरह वीडियो बनाना गलत है। बीजेपी के प्रभाव में दिखावटी काम कर रहे हैं चिराग, यदि वीडियो गलत है तो इस पर किसी को बोलने का अधिकार नहीं है।”

चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए से अलग होकर मैदान में उतरी है। लोजपा ने जेडीयू के विरोध में कई सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं। पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार जेडीयू नेता और सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ बयान भी दे रहे हैं।
चिराग पासवान ने सार्वजनिक तौर पर कई बार यह कहा है कि “वे बीजेपी के साथ लेकिन जेडीयू के खिलाफ हैं।”

Share Now

Related posts

Leave a Comment