फिल्म के बाद पीएम मोदी की बायाँपिक पर बेव सीरीज ‘मोदी’ |

पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी बायॉपिक पिछले साल रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों की कोई खास प्रतिक्रिया नहीं मिली थी। फिल्‍में में पीएम मोदी के रोल में विवेक ओबेरॉय नजर आए थे और फिल्‍म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी।

पर अब पीएम मोदी पर बेस्‍ड एक वेब सीरीज ‘मोदी’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है, वैसे यह सीरीज का दूसरा सीजन है।

ट्रेलर देखे:-
(सौजन्य:- YouTube)

‘मोदी’ सीजन 2- सीएम टू पीएम को 5 भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है जिनमें हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और गुजराती शामिल है।
अप्रैल 2019 में इस सीरीज का पहला सीजन रिलीज हुआ था जिसमें 10 एपिसोड्स थे। इस सीरीज के पहले सीजन में नरेंद्र मोदी के बचपन से लेकर गुजरात के मुख्यमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया गया था। अब सीजन 2 के तीन एपिसोड्स में मोदी की सीएम से लेकर पीएम तक की यात्रा को दिखाया जाएगा। इस सीरीज में देखने को मिलेगा कि कैसे मोदी ने गुजरात के सीएम के तौर पर तीन कार्यकाल पूरे किए, उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ा और कैसे वे देश के प्रधानमंत्री बनने में सफल हुए।

वेबसीरीज में महेश ठाकुर, पीएम मोदी की भूमिका निभा रहे हैं।
महेश ने पीएम मोदी के रोल के बारे में बात करते हुए बताया कि “बचपन से ही हमने पीएम मोदी की यात्रा के बारे में सुना है और ये एक ऐसी कहानी है जिससे देश के लोग प्रेरणा ले सकते हैं, ये मेरे लिए गौरव की बात है कि मुझे इस तरह का रोल निभाने का मौका मिल रहा है लेकिन साथ ही मेरे कंधे पर काफी जिम्मेदारियां भी हैं। मैं फैंस के रिएक्शन्स को लेकर उत्साहित हूं और उम्मीद करता हूं कि उन्हें ये सीरीज पसंद आएगी।”
महेश के साथ ‘मोदी’ सीरीज में फैजल खान, आशीष शर्मा, दर्शन जरीवाला, प्राची शाह पांड्या, मकरंद देशपांडे और अनंग देसाई भी दिखाई देंगे ।

Share Now

Related posts

Leave a Comment