छत पर डांस करते-करते भाग गई लड़की, देखें वीडियो में |

छत पर डांस करते-करते भाग गई लड़की, देखें वीडियो में |


सोशल मीडिया के युग में ज्यादातर युवा यू ट्यूबर या इनफ्लुएंसर बनकर उभर कर सामने आ रहा है। लोगों को टिकटॉक या इंस्टाग्राम रील या यूट्यूब शॉर्ट्स रिकॉर्ड करते देखना कॉमन सा होता जा रहा है। कई बार, आप ब्लॉगर्स को उनके OOTD में उनके Instagram पोस्ट के लिए मॉडलिंग करते हुए भी देख सकते हैं।

इधर बीच एक और मन को मोहने वाला वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भारतीय लड़की दिखाई दे रही है, जो एक शर्मीली और नवोदित प्रभावक की तरह दिखती है। जो एक दोस्त की मदद से अपनी छत पर एक डांस वीडियो रिकॉर्ड कर रही है। जैसे ही वीडियो शुरू होता है, लड़की की सहेली को बॉलीवुड गाने पर डांस करके उसकी रिकॉर्डिंग करते देखा जा सकता है। वह आत्मविश्वास से नाच रही थी जब तक कि उसकी सहेली ने एक पड़ोसी को रील रिकॉर्ड करते हुए नहीं देखा। दोनों लड़कियां शर्मा गई और वहां से भाग गईं जबकि शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं थी।

क्लिप को इंस्टाग्राम के एक पेज पर देखा जा सकता है जिसको अपलोड करते समय उसका कैप्शन दिया गया है “दीदी शर्मा गई क्या..”। वीडियो को 20 हज़ार से ज्यादा व्यूज और 1,900 लाइक्स मिल चुके हैं। नेटिज़न्स ने इस फैक्ट को पाया कि लड़कियां शर्म से पानी पानी होकर भाग गईं। इस वीडियो पर हंसी के इमोजी के साथ कमेंट्स की बाढ़ आ गई।
वीडियो देखें

 

Share Now

Related posts

Leave a Comment