पॉपुलर एक्ट्रेस ने लगाया मौत को गले, इंडस्ट्री में शोक की लहर |

पॉपुलर एक्ट्रेस ने लगाया मौत को गले, इंडस्ट्री में शोक की लहर |


प्रसिद्ध अभिनेत्री ने मौत को गले लगाकर दुनिया को अलविदा कह दिया है। बंगाली टेलीविजन धारावाहिकों की लोकप्रिय अभिनेत्री पल्लबी डे रविवार को दक्षिण कोलकाता में अपने किराए के आवास पर रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाई गईं। इस घर में वह अपने दोस्त शगनिक चक्रवर्ती के साथ रहती थीं।

पल्लबी की मौत की खबर सबसे पहले चक्रवर्ती ने पुलिस को दी, जिसने ही सबसे पहले पल्लबी को पंखे में लटका हुआ पाया था।

उसने पुलिस को बताया कि रविवार की सुबह वह कुछ सिगरेट खरीदने के लिए बाहर गया था। वापस आने के बाद उसे उसका लटकता हुआ शव मिला।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि यह आत्महत्या का मामला है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अंतिम निष्कर्ष निकाला जा सकता है। पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि मृतक अभिनेत्री इसी साल 24 अप्रैल से दक्षिण कोलकाता में किराए के मकान में रह रही है और उसका दोस्त शग्निक चक्रवर्ती शुरू से ही उसके साथ उसी घर में रह रहा था।

बंगाली टेलीविजन उद्योग में उनके दोस्तों और सहयोगियों ने इस घटनाक्रम पर गहरा दुख व्यक्त किया है, जबकि कोई भी इस कठोर कदम के पीछे का कारण नहीं समझ पाया है।

पल्लबी डे “अमी सिराजेर बेगम” और “मोन माने ना” जैसे धारावाहिकों में अपनी भूमिकाओं के साथ बंगाली टेलीविजन धारावाहिक प्रेमियों के बीच काफी लोकप्रिय हो गई थीं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment