एयर होस्टेस ने जैकलीन फर्नांडीज के गाने पे किया जबरदस्त डांस, वीडियो देखें |

एयर होस्टेस ने जैकलीन फर्नांडीज के गाने पे किया जबरदस्त डांस, वीडियो देखें


सोशल मीडिया में सनसनी मचाने वाली स्पाइसजेट की एयर होस्टेस उमा मीनाक्षी अपने डांस वीडियो की वजह से इंटरनेट पर अक्सर वायरल हो जाती हैं। उनके कई डांस क्लिप ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है, और कई लोगों ने उसे सोशल मीडिया पर फॉलो किया है। उमा आए दिन अपने दर्शकों के लिए तरह-तरह के वीडियो शेयर करती रहती हैं। अपने लेटेस्ट वीडियो में वह “मुझे तो तेरी लत लग गई..” गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

यह गीत साल 2012 में रिलीज़ हुई फिल्म रेस-2 में फिल्माया गया था। इस गीत में अभिनेता सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडीज थे और तब ये गाना बहुत हिट हुआ था और dj में बहुत सुना जाता था। इसे गायक शाल्मली खोलगड़े और बेनी दयाल ने गाया था। उमा मीनाक्षी को इस गाने में जोरदार डांस करते हुए देखा जा सकता है।

उन्होंने इस डांस वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया है जो इस गाने के कुछ बोल हैं: “मुझे तो तेरी लत लग गई, लग गई।” उमा ने जिस जोश और एक्सप्रेशन के साथ इस गाने में डांस किया है वह क्लिप में दिखाई देता है। वीडियो देखें

वीडियो को एक दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है और तब से, लोगों ने कई कमेंट्स इस पोस्ट पी किए हैं। लोग एयर होस्टेज के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इसे अब तक इस पर 1.1 लाख से ज्यादा व्यूज़ भी मिल चुके हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment