नहीं रहे मशहूर गायक केके, म्यूजिक कंसर्ट के बाद अचानक हो गई मौत |

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा और प्रशंसित प्लेबैक सिंगर केके का अचानक निधन हो गया है. दमदार गायकों में से एक कृष्णकुमार कुनाथ को हम केके के नाम से जानते हैं. केके का कोलकाता में निधन हो गया है. 53 साल के पार्श्वगायक केके का कोलकाता के मंच पर प्रोग्राम चल रहा था जिसके बाद केके ने बेचैनी की शिकायत की.

म्यूजिक कंसर्ट के बाद केके गिर गए और उन्हें शहर के ही एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. इंस्टाग्राम पर केके ने एक दिन पहले कोलकाता के नजरूल मंच में अपने शो की तस्वीरें पोस्ट की थी. कई रिपोर्टों का दावा है कि केके को दिल का दौरा पड़ा था.

1999 में केके एक नए उभरते गायक के रूप में सामने आए. केके अपना एक सोलो एल्बम “पल” (Pal) निकला जिसमें लेस्ली लुईस ने संगीत दिया था. Colonial Cousins के लेस्ली लुईस ने एल्बम की रचना और निर्माण का काम किया था. इसके बोल (lyrics) महबूब ने लिखे हैं.

केके के गाने ‘आप की दुआ’, ‘यारों’ और टाइटल ट्रैक ‘पल’ बहुत कम समय में ही युवाओं के होठों पर चढ़ गए और केके लाखों लोगों की धड़कन बन गए. उनके प्रशंसक उनकी मौत से सदमे में आ गए है और सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देकर अपना दुख व्यक्त कर रह हैं.

Share Now

Related posts

Leave a Comment