क्या सुशांत सिंह राजपूत की हत्या थी एक साजिश?? पढें पूरी खबर

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद एक नया मोड़ आ गया है, रिया चक्रवर्ती ने पांच ऐसे नाम देकर सबको चौंका दिया जो ड्रग्स पार्टी में शामिल होते थे इस नाम में बाॅलीवुड स्टार्स सारा अली खान, रकूलप्रीत सिंह, डिजाइनर सीमोन खंभाटा, डायरेक्टर रोहिणी अय्यर और डायरेक्टर मुकेश छाबरा का नाम शामिल है।
एक न्यूज चैनल के खबरों की माने तो आज NCB ने सात और गिरफ्तारी की है और CBI के हाथ ऐसे पक्के सबूत लग रहे हैं जिससे यह माना जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की थी उनकी हत्या की गई थी।

न्यूज़ चैनल के सूत्रों की मानें तो सीबीआई के साथ आए एम्स के डॉक्टर ने इस बात को माना है कि सुशांत की हत्या गला दबाकर हुई थी इसके बाद से CBI ने नए तरीके से जांच पड़ताल शुरू की है और CBI इस तथ्य पर पहुंची है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है।

एक न्यूज़ चैनल की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत के ड्राइवर ने यह बात कबूल की है कि सुशांत सिंह राजपूत कभी ड्रग्स नहीं लेते थे और फॉर्म हाउस पर एक साजिश रची गई थी और यह फार्महाउस किसी बड़े महाराष्ट्र के नेता का है।

न्यूज़ चैनल के सूत्रों की माने तो सुशांत की हत्या , महाराष्ट्र के सत्ता तक पहुंच रही है ,सुशांत की हत्या के पीछे नेता, अभिनेता और ड्रग्स माफिया का कनेक्शन जिम्मेदार माना जा रहा है और इसलिए NCB और CBI उस फार्म हाउस पर होने वाली पार्टी में शामिल लोगों के बारे मे पूरी तरह से जांच शुरू कर चुके है।

विडियो देखें :-
(सौजन्य : Republic Bharat)

Share Now

Related posts

Leave a Comment