अक्षय कुमार लॉन्च करेगें नया गेम FAU-G, सोशल मीडिया पर लॉन्च किया फर्स्ट लुक |

अक्षय कुमार ने शुक्रवार (4 सितंबर) को एक आगामी मल्टीप्लेयर गेम FAU-G की घोषणा की है। और बताया है कि ये गेम पीएम नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर आंदोलन का समर्थन करता है। एक्शन-मल्टीप्लेयर गेम अक्षय कुमार द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा और इसे खेलने वालों को हमारे सैनिकों के बलिदान के बारे में भी बताएगा। इसके अलावा, खेल से उत्पन्न शुद्ध राजस्व का 20 प्रतिशत भारत के वीर ट्रस्ट को दान किया जाएगा।

इंस्टाग्राम पर खबर को साझा करते हुए, अक्षय कुमार ने लिखा, “पीएम @ narendramodi के आत्मनिर्भर आंदोलन का समर्थन करते हुए, मल्टीप्लेयर एक्शन गेम, फियरलेस और यूनाइटेड-गार्ड्स FAU-G को पेश करने पर गर्व है। मनोरंजन के अलावा, खिलाड़ी हमारे सैनिकों के बलिदानों के बारे में भी जानेंगे। शुद्ध राजस्व का 20% #BharatKeVeer ट्रस्ट को दान किया जाएगा।” आपको बता दें कि ये खिलाड़ी अक्षय कुमार का पहला गेमिंग उद्यम है।

FAU-G के बारे में बारे अभी और जानकारी आनी बाकी है। भारत में गेम के लिए crazy users अभी से इस गेम को लेकर बहुत एक्साइटेड दिख रहे हैं और बेसब्री से इस गेम के आने का wait कर रहे हैं। हाल ही में 2 सितम्बर को भारत सरकार ने PUB-G समेत 118 चाइनीज ऐप को यहां बैन कर दिया है। PUB-G भारत में खेले जाने वाला एक लोकप्रिय गेम रहा है। इस गेम को भारत में प्रतिदिन 13 million यूज़र खेलते थे। और लगभग 23 मिलियन लोगों ने इसे डॉलाओड किया था।

लोकप्रिय मोबाइल गेम के प्रतिबंध ने कई प्रशंसकों को निराश कर दिया। हालाँकि, PUBG के मोबाइल और डेस्कटॉप संस्करण अभी भी भारत में उपलब्ध हैं।

जैसे ही अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर FAU-G की घोषणा की, नेटिज़ेंस ने टिप्पणी अनुभाग में अपनी उत्तेजना व्यक्त करना शुरू कर दिया। जबकि कुछ उत्साहित हैं और FAU-G को PUBG का प्रतिस्थापन कहते हैं, अन्य यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या खेल मोबाइल या डेस्कटॉप पर उपलब्ध होगा। अभी इस गेम की पूरी डिटेल्स आना बाकी है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment