इस हफ़्ते OTT पे कौन सी फिल्में देखें, आइए जानें एक नजर में |

घर बैठे बैठे ही फिल्मों का आनंद लेना है तो आपको पता भी होना चाहिए की इस हफ्ते OTT पे कौन कौन सी फिल्में कहां देखने को मिलेंगी।

यहां उन फिल्मों के शीर्षकों की सूची दी गई है जिनका इस सप्ताह OTT पर प्रीमियर हुआ है। दी गई लिस्ट से आपको डिसाइड करने में आसानी होगी कि सबसे पहले कौन सी फिल्म आप इस सप्ताह में देखना पसंद करेंगे।

BEAST


ये फिल्म अभिनेता विजय स्टारर एकमात्र बड़ी स्टार फिल्म है जो इस सप्ताह ओटीटी पर रिलीज हुई है। हालांकि की थिएटर में रिलीज़ होने के बाद इसको अच्छे रिव्यूज नहीं मिल पाए हैं। फिल्म समीक्षकों ने इस फिल्म को बहुत नहीं सराहा है। ये फिल्म अब तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में Netflix और Sun NXT पर देखी जा सकतीं है।

The Kashmir Files


द कश्मीर फाइल्स साल की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है और यह अब ZEE5 पर स्ट्रीमिंग कर रही है। डॉक्यूड्रामा उन संघर्षों पर आधारित है, जिन्हें कश्मीर में पंडितों ने झेला था। जिसकी वजह से ये फिल्म इस साल की मोस्ट डिमांडिंग हिंदी फिल्म बन गई है। ये एक बेहद ही इमोशनल फिल्म है।

PUZHU


पुझू एक मलयालम भाषा की सस्पेंस थ्रिलर है जिसमें ममूटी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म एक अति सुरक्षात्मक पिता और एक खतरनाक बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है। ओटीटी रिलीज के बाद इस फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

The Outfit


द आउटफिट एक अंग्रेजी थ्रिलर ड्रामा है जिसमें मार्क रैलेंस, ज़ोई डेच, डायलन ओ’ब्रायन, जॉनी फ्लिन और अन्य प्रमुख दिग्गज कलाकार हैं। फिल्म अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रही है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment