रिया चक्रवर्ती ने अपने ड्रग्स गैंग के 5 लोगों का किया खुलासा, नाम जानकर हैरान है लोग

सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले में मुंबई की भायखला जेल में 14 दिन की जुडीशियल कस्टडी में हैं। जमानत लेने के लिए रिया चक्रवर्ती ने कोर्ट के सामने कहा कि “वो ड्रग्स नहीं लेतीं और NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने दबाव डालकर ड्रग्स लेने की बात उनसे कबूल करवाई है।” लेकिन एक न्यूज चैनल ने रिया चक्रवर्ती के सच का वीडियो दिखाकर उनकी पोल खोल दी।
विडियो देखें:-
( सौजन्य : #ZeeNews )

जमानत पर सुनवाई से कुछ घंटे पहले ही न्यूज चैनल ने देश की जनता को रिया का सच दिखा दिया, विडियो में रिया साफ साफ ड्रग्स लेते हुए देखी जा सकती हैं।
वीडियो के सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती ने NCB को मुंबई फिल्म इंडस्ट्री के उन 25 नामों की लिस्ट दी जो कहीं ना कहीं नशे के इस पाताल लोक में शामिल हैं।

विडियो देखें:-

इस लिस्ट में से 5 नामों का पता चला है। चैनल के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में जिन सेलेब्रीटीज का नाम लिया है, उसमें सबसे बड़ा चेहरा हैं सारा अली खान का है, वैसे तो बहुत कम वक्त में ही सारा बड़ी स्टार बन चुकी है, क्योंकि वो सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। अपने 20 पन्ने के बयान में दूसरा नाम रिया चक्रवर्ती ने NCB को रकुल प्रीत सिंह का बताया है, तिसरा नाम सुशांत की दोस्त और रेनड्रॉप मीडिया की फाउंडर और डायरेक्टर रोहिणी अय्यर का है।

रिया चक्रवर्ती ने NCB को चौथा नाम डिजाइनर सीमोन खंभाटा का दिया है तो पाँचवा नाम जो रिया चक्रवर्ती ने बताया वो काफी चौंकाने वाला है, रिया ने पाँचवा नाम बाॅलीवुड के मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर ,सुशांत के दोस्त और सुशांत के आखिरी फिल्म दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबरा का लिया है।

ये 5 नाम NCB के रडार पर हैं, NCB के सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने 20 पन्नों का बयान दिया है। इसमें रिया ने खास तौर पर सारा, रकुल और सीमोन, रोहिणी और मुकेश छाबड़ा का नाम लिया है।
रिया चक्रवर्ती की दी गई लिस्ट में अभी 20 नाम बाकी हैं इसलिए रिया की ड्रग्स टीम के इन पांच प्लेयर्स पर NCB जल्द ही कार्रवाई करने के मूड में हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment