बाॅलीवुड की चकाचौंध में रिया चक्रवर्ती का काला सच

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस ने बॉलीवुड की चमकती दुनिया के सितारों की असली चमक सबके सामने ला दिया है। सुशांत केस से जुडे नशे के खेल में शामिल रहे चमकते चेहरों पर लगे मुखौटे अब हटने वाले हैं।
ड्रग्स कनेक्शन की वजह से रिया चक्रवर्ती लाइट कैमरा की चकाचौंध से कानून के शिकंजे में पहुंचीं और फिर सीधे सलाखों के पीछे पहुंच गई है।

रिया चक्रवर्ती की असलियत सामने आने के बाद सबको यह समझ आ रहा है कि बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी जितनी खूबसूरत नजर आती है, जितनी सुलझी और आसान लगती है, भीतर से वो उतनी ही मैली और उलझी होती है।
आज हम आपको रिया जो कभी खुद कहती थीं कि ड्रग्स की कहानी से वो डरती थीं और फिर उसी ड्रग की एडिक्ट बन गईं।

रिया चक्रवर्ती दूसरों के सामने तो एक खूबसूरत अदाकार और कलाकार थीं, लेकिन सुशांत के घर में जो कुछ हो रहा था, वो काली दुनिया ही रिया का डरावना सच है। रिया खुद भी जानती थीं कि वो किस जाल में फंसी हैं, किस खाई में वो अपने भाई शौविक को गिरा रही हैं और किस दलदल में सुशांत को धकेल रही हैं।

रिया ने साल 2009 में एक ट्वीट के माध्यम से ड्रग्स की काली दुनिया के बारे में लोगों को बताया था। नवंबर, 2009 को पोस्ट किए गए इस ट्वीट में रिया ने लिखा कि ”एक भारतीय लड़की की अजीब सी डरावनी कहानी पढ़ी, जिसने ड्रग्स की तस्करी के चलते साढ़े चार साल जेल की सजा काट ली है।”

इस ट्वीट में रिया चक्रवर्ती एक ऐसी भारतीय लड़की की बात कर रही हैं, जिसने नशे की तस्करी के चलते जेल की सजा काटी थी।
यूजर्स ने सोशल मीडिया पर वायरल इस पुराने ट्वीट पर लिखा कि “ये रिया ने खुद अपनी भविष्यवाणी की है।”
यूजर्स ने लिखा है कि “किसे पता था रिया अपनी ही बात कर रही हैं, रिया खुद की ही के बारे में 11 साल पहले पढ़ रही थीं।”

अब बात करते हैं रकुल प्रीत सिंह की, जिनका नाम रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने लिया है। रकुल प्रीत सिंह का ड्रग्स करियर भले ही 2019 में शुरू हुआ हो, लेकिन फिल्मी करियर 2009 में ही शुरू हो गया था। रकुल प्रीत दिल्ली की रहने वाली हैं। रकुल प्रीत नेशनल लेवल गोल्फ खेल चुकी हैं, लेकिन अब उनका खेल बदल चुका है, रकुल प्रीत अब रिया चक्रवर्ती की टीम में ड्रग्स का खेल खेल रही हैं। रकुल खुद दुनिया के सामने ड्रग्स का विरोध करती रहीं, ड्रग्स के खिलाफ आवाज बुलंद करती रहीं थी। ड्रग्स के खिलाफ मुहिम चलाई लेकिन, अब उन्हीं का नाम रिया की ड्रग गैंग में सामने आया है।

ये ड्रग्स इंसान को काल्पनिक दुनिया में ले जाते हैं. इंसान को खुद से इतना दूर कर देते हैं कि वो भूल जाता है कि ड्रग्स के बाहर एक और जिंदगी भी है असल जिंदगी। NCBऔर CBI की जाँच पडताल से बाॅलीवुड की चकाचौंध में छुपा ड्रग्स गैंग अब बेनकाब हो रहा है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment