क्यों नहीं शुरू कर रहे हैं सलमान खान अपने होम प्रोडक्शन ‘राधे’ की शूटिंग |

बाॅलीवुड इंडस्ट्री को सरकारी गाइडलाइन को फाॅलो करते हुए फिल्म की शूटिंग की इजाजत मिल गई है पर इसके बावजूद ज्यादा फिल्मों की शूटिंग शुरू नहीं हुई है। बड़े स्टार्स शूटिंग से दूर हैं।

अक्षय कुमार और आमिर खान ने भारत की बजाय विदेश में शूटिंग करने का फैसला किया है। अक्षय कुमार फिल्म ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग के लिए लंदन पहुंच गए हैं तो आमिर खान लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग तुर्की में कर रहे हैं।

पर सलमान खान इस समय फिल्मों की शूटिंग से दूर हैं। उनके रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 के प्रोमो में वे जरूर नजर आ रहे हैं जो सितंबर के आखिरी सप्ताह से शुरू होने वाला है, लेकिन खुद की होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘राधे’ की शुटिंग से भी अभी सलमान दूर हैं।

खबरों की माने तो सलमान की फिल्म ‘राधे’ की ज्यादा शूटिंग बाकी नहीं है, लेकिन अब तक सलमान ने इस फिल्म की शूटिंग आखिर क्यों शुरू नहीं की हैं।
सलमान खान की फिल्म से जुडे सूत्रों के अनुसार सलमान खान फिलहाल किसी भी तरह का जोखिम उठाने के मूड में नहीं हैं। न अपने लिए, न फिल्म से जुड़े स्टार्स और क्रू मेंबर्स के लिए, सलमान जानते हैं कि इस समय स्थितियां सामान्य नहीं हैं इसलिए वे कुछ दिनों का इंतजार करना चाहते हैं।

फिल्म की रिलीज की प्लानिंग के बारे सूत्रों की माने तो अभी कुछ भी तय नहीं है, लेकिन यह फिल्म सलमान सिनेमाघर में ही रिलीज करना चाहते हैं। वैसे भी फिल्म की रिलीज की अब कोई हड़बड़ी नहीं है, ईद निकल चुकी है। सिनेमाघर बंद है इसलिए वे अपना काम इत्मीनान से करना चाहते हैं। और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाने का सलमान का कोई इरादा नहीं है। राधे अब 2021 में ही रिलीज होगी।

Share Now

Related posts

Leave a Comment