सुशांत के जिम पार्टनर सुनील शुक्ला का चौंकाने वाला बयान “CBI को देंगे खास सबूत”

सुशांत सिंह राजपूत और सुशांत की एक्समैनेजर दिशा सालियान की अचानक मृत्यु से पूरा बॉलीवुड शक के घेरे में आ गया है। दिशा सालियान ने 8 जून को 14वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी थी, उसी दिन यानी कि 8 जून को उसी अपार्टमेंट में एक पार्टी हुई थी, पार्टी में सुशांत सिंह राजपूत के कई दोस्त भी आए थे, जिसमें दिशा और उस का बॉयफ्रेंड रोहन भी मौजूद था।
खबरों की माने तो NCB की पूछताछ में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स को लेकर कई बॉलीवुड के सिलेब्रिटीज का नाम लिया, जिसके बाद NCB की टीम ने रिया के द्वारा बताए गए अन्य सितारों पर भी कार्यवाही करना शुरू कर दिया है ।

वही दूसरी तरफ अब सुशांत के एक बहुत खास फ्रेंड् और जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने दिशा के बॉयफ्रेंड रोहन के अचानक गायब हो जाने पर कई सवाल उठाए हैं।
सुनील ने 8 जून को हुई उस पार्टी के बारे में बात करते हुए कहा है कि “इस पार्टी में दिशा के सभी खास दोस्त मौजूद थे, मलाड के अपार्टमेंट में हुई पार्टी में दिशा और रोहन के अलावा दीप अजमेरा, इंद्रनील वैद्य, हिमांशू और अन्य कई लोग भी शामिल थे, जिसमें से दीप अजमेरा दिशा का बहुत ही करीबी मित्र था। रोहन ही नहीं बल्कि पार्टी में शामिल हुए दिशा सालीयान के सभी फ्रेंड्स अब गायब हो चुके हैं।”

सुशांत के फ्रेंड् और जिम पार्टनर सुनील ने हैरान कर देने वाला बयान देते हुए कहा कि, ”उनके पास कुछ ऐसे सबूत भी हैं, जो वह सीबीआई को सौंप देंगे।”

8 जून को हुई पार्टी के बारे में सुनील ने नाराजगी जताते हुए कहा कि “करोना काल में ऐसी पार्टी करने पर रोक क्यों नहीं लगाई गई?? पूरे देश में जब लॉकडाउन चल रहा था, तो यह लोग ऐसी महामारी में पार्टी कैसे कर रहे थे? इन लोगों के मेडिकल टेस्ट क्यों नहीं करवाए गए??

पर अब हैरान करने वाली बात यह है कि सुनील शुक्ला के पास ऐसे कौन से खास सबूत है, जो सुशांत के केस में एक नया मोड़ लाने वाले हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment