इस क्रिकेटर की बायोपीक बनाना चाहते थे सुशांत, क्रिकेटर ने नहीं दी सहमति, वरूण ने किया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को ब्रांदा वाले अपार्टमेंट में मिला था। इस केस में मुंबई पुलिस जांच कर रही थी लेकिन सुशांत के परिवार के पटना में FIR दर्ज कराने के बाद से बिहार पुलिस ने भी इस केस में जांच शुरू कर दी। वहीं अब इस केस को CBI के हवाले कर दिया गया है।

सुशांत केस की जांच CBI, ED (प्रवर्तन निदेशालय)और NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) अलग-अलग एंगल से कर रही है। सभी जांच एजेंसी लगातार कई लोगों से पूछताछ कर रही है।

ऐसे में ED से पूछताछ के दौरान सुशांत के कंपनी के डायरेक्टर वरुण माथुर ने एक ऐसा खुलासा किया जो काफी हैरान कर देने वाला है।

वरुण माथुर ने बताया कि “सुशांत भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की बायोपिक बनाना चाहते थे। इसके लिए सुशांत ने सौरभ से बातचीत की थी।”

वरुण ने आगे बताया कि “जब इस बारे में सुशांत ने सौरभ गांगुली से बात की तो सौरभ ने इसके लिए उन्हें मना कर दिया। सौरभ गांगुली ने कहा कि ‘दर्शकों को धोनी के रूप में पहले ही पसंद कर चुके हैं इसलिए मेरी बायोपिक में वो आपको पसंद नहीं कर पाएंगे।’ इसलिए सुशांत का ये बायोपिक नहीं बना पाए।”

वरुण ने आगे यह भी बताया कि “सुशांत सिंह राजपूत 12 कैरेक्‍टर वाली एक फिल्‍म पर काम करना चाहते थे। स्वामी विवेकानंद, मदर टेरेसा, महात्मा गांधी जैसे किरदारों को एक फिल्म में लाना चाहते थे।”

Share Now

Related posts

Leave a Comment