इंडस्ट्री में 20 साल पूरे होने पर सेलिब्रेट करेंगी प्रियंका चोपड़ा, फैंस को देंगी सरप्राइज |

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे करने जा रही हैं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का एक बेहतरीन सफर तय किया है. देसी गर्ल से लेकर एक ग्लोबल आइकन तक की उनकी जर्नी बेमिसाल रही है. ऐसे में अब प्रियंका भी अपने इस सफर को कुछ खास अंदाज में सेलिब्रेट करने जा रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में प्रियंका कह रही हैं कि इस इंडस्ट्री में 20 साल पूरे होने पर वे अब अपने करियर के 20 सबसे बड़े पल या कह लीजिए उन लम्हों को याद करने जा रही हैं जिनका उनकी जिंदगी पर काफी गहरा असर रहा है. वे पूरे साल इस प्रक्रिया को जारी रखने जा रही है. इस वीडियो के साथ प्रियंका ने लोगों को खास संदेश भी दिया है.

अपने 20 साल ऐसे सेलिब्रेट करेंगी प्रियंका


प्रियंका चोपड़ा पोस्ट के साथ लिखती हैं- ये जश्न का समय है. 2020 में मेरे इस इंडस्ट्री में 20 होने जा रहे हैं. ऐसा कैसे हुआ पता नहीं. आप सभी का साथ मेरे साथ हमेशा रहा है. आइए मेरे साथ जुड़िए, मैं आपको अपना ये सफर दिखाना चाहती हूं. प्रियंका चोपड़ा के इस ऐलान से फैन्स काफी खुश नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर पीसी को बधाइयां तो दी ही जा रही हैं, इसके अलावा ये जानने के लिए हर कोई एक्साइटेड है कि आखिर प्रियंका अपने कौन से लम्हों को सभी के साथ शेयर करने जा रही हैं.

याद दिला दें कि इससे पहले भी प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल वीडियो शेयर किया था. उनके 20 साल पूरे होने पर एक ऐसी वीडियो तैयारी की गई थी, जहां उनके मिस वर्ल्ड से लेकर हॉलीवुड तक की जर्नी को खूबसूरती से दिखाया गया था. वो वीडियो सभी को पसंद आया था और लंबे समय तक ट्रेंड करता दिखा. वैसे फिल्मों के अलावा प्रियंका की निजी जिंदगी भी सुर्खियों में रहती है. उनकी निक संग जोड़ी सभी की फेवरेट है. प्रियंका भी उनके साथ कई फोटोज शेयर करती रहती हैं जिन्हें देख दोनों की केमिस्ट्री को साफ समझा जा सकता है.

Share Now

Related posts

Leave a Comment