हिस्ट्रीशीटर दुर्गेश यादव हत्याकांड का वीडियो वायरल, हत्या से ठीक पहले टॉर्चर का पूरा वीडियो देखें

हिस्ट्रीशीटर दुर्गेश यादव हत्याकांड का वीडियो वायरल, हत्या से ठीक पहले टॉर्चर का पूरा वीडियो देखें


लखनऊ में एक कार सवार अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर दुर्गेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। पूरा मामला पीजीआई थाना क्षेत्र के सेक्टर 14 स्थित बरौली का है। पुलिस तुरंत मौके वारदात पर पहुंची और घायल दुर्गेश को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में पुलिस ने अपराधी मनीष यादव को वाहन सहित हिरासत में ले लिया है।

हिस्ट्रीशीटर दुर्गेश यादव की हत्या से ठीक पहले का कुछ वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला घर के अंदर अपने कुछ साथियों के साथ दुर्गेश को मारती नजर आ रही है। ये किसी बात को लेकर दुर्गेश से कुछ पूछताछ भी कर रही है। जबकि वायरल हुए एक और वीडियो में यही महिला दुर्गेश के घर के बाहर दोनों हाथों में दो बैग लेकर जाती दिखाई देती है।

वीडियो देखें – सौजन्य – एबीपी न्यूज़

पुलिस को शक है कि रुपये के लेन-देन में झगड़ा हुआ था, जिसके बाद दुर्गेश को गोली मार दी गई थी। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोषियों की तलाश शुरू कर दी है। जांच में, ये पाया गया कि दुर्गेश यादव के खिलाफ अपराधों में एक महिला भी शामिल थी। दुर्गेश के साथ रहने वाले सोमेंद्र के मुताबिक, रात करीब 8:00 बजे आठ लोग ऑडी और स्कॉर्पियो से घर आए, जिनमें पलक ठाकुर नाम की महिला भी शामिल थी। पुलिस इस मामले की पड़ताल करने में जुटी है।

आपको बता दें कि मूल रूप से गोरखपुर का रहने वाला दुर्गेश यादव पीजीआई वृंदावन सेक्टर 14 में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। बुधवार सुबह कुछ कार सवार उसके घर पहुंचे, और वहां घुसकर उस गोली मार दी। दुर्गेश के पेट में गोली लगी थी, जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दुर्गेश के मकान मालिक गृह विभाग में काम करते हैं। एसीपी कैंट बीनू सिंह के मुताबिक, सुबह SUV सवार दुर्गेश के घर आए थे। अंदर लंबी बात चल रही थी। बाहर जाते समय किसी बात को लेकर विवाद भी हो गया था।

Share Now

Related posts

Leave a Comment