ड्रग्स मामले में NCB की बड़ी कार्रवाई, रिया के घर में की छापेमारी, सैमुअल को लिया हिरासत में |

सुशांत केस में NCB ने सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लिया, रिया और शोविक के घर में मारा छापा


नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार 4 सितम्बर को सुशांत सिंह राजपूत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को उनके मुंबई स्थित घर पर मादक पदार्थों (narcotics raid) के छापे के बाद हिरासत में ले लिया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग पेडलिंग एंगल की जांच कर रही NCB ने साथ ही साथ रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक के घर पर भी छापा मारा है। रिपोर्ट के अनुसार, अभी भी तलाशी अभियान जारी है। छापे, हालांकि, प्रक्रियात्मक हैं।

सैमुअल को NCB ने उसके सहर, मुंबई निवास से 2 घंटे के लंबे खोज अभियान के बाद पकड़ लिया है। छापे के बाद, एनडीपीएस अधिनियम के 67 के तहत समन जारी किया गया, सभी पक्षों को औपचारिक रूप से जांच में शामिल होने के लिए कहा गया। बड़ी मीडिया की मौजूदगी के मद्देनजर, सैमुअल NCB अधिकारियों के साथ आगे पूछताछ के लिए जाएगा।

सैमुअल मिरांडा पिछले कुछ समय से सुशांत सिंह राजपूत मामले में संदेह के घेरे में हैं। हाल ही में, सैमुअल का नाम फिर से तब सामने आया, जब 23 वर्षीय बासित परिहार, और सूर्यदीप मल्होत्रा ​​के साथ शोविक चक्रवर्ती के चैट एक्सेस किए गए, जहाँ वे ड्रग्स की खरीद और खपत पर चर्चा कर रहे थे। 17 मार्च को, शोविक चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा के साथ संपर्क नंबर (3 सितंबर को एनसीबी द्वारा प्रतिबंधित) एक ड्रग पेडलर, जैद विलात्रा (साझा करने के लिए) से पूछा और उसे 5 जी दवाओं के लिए 10,000 रुपये से ज़ेड को भुगतान करने के लिए कहा। सैमुअल मिरांडा ने तब पहली बार जैद से संपर्क किया। सैमुअल ने जैद से संपर्क करने से पहले ड्रग पेडलर ने बासित परिहार से फोन पर बात की। इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि बैशिट ने सैमुअल को कॉन्ट्राबैंड देने के लिए जैद का reference दिया था। सैमुअल मिरांडा ने जैद को तीन बार फोन किया। 3 सितंबर को NCB ने ज़ैद को 9 सितंबर तक के लिए हिरासत में भेज दिया है। आज यानी शुक्रवार को, सैमुअल मिरांडा को भी हिरासत में लिया गया है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment