हाॅरर-काॅमेडी ‘भूत-पुलिस’ की स्टार कास्ट फाइनल, अली फजल की जगह अर्जुन कपूर |

हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूत पुलिस’ की स्टार कास्ट अब फाइनल हो चुकी है। खबरों की माने तो सैफ अली खान की इस फिल्म से अली फजल और फातिमा सना शेख आउट हो चुके हैं। और अली फजल की जगह अर्जुन कपूर की एंट्री हो चुकी है।
‘भूत पुलिस’ को पहले डिजनी इंडिया की भारत में फिल्म निर्माण शाखा फॉक्स स्टार इंडिया बना रही थी। पर अब ‘भूत पुलिस’ फिल्म को टिप्स म्यूजिक कंपनी बनाने जा रही है।

पैसा फिल्म में टिप्स का लग रहा है तो इसके मालिक रमेश तोरानी बताते हैं कि “सैफ अली खान को छोड़ बाकी पूरी स्टार कास्ट बदल देने का फैसला किया है। फिल्म को अब नए सिरे से फिर से शूट किया जाएगा। इसी के साथ फिल्म के दोनों लीड कलाकारों अली फजल और फातिमा सना शेख की भी फिल्म से छुट्टी हो गई है।”

प्रोडक्शन पर आरोप लग रहे हैं कि फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में जिस तरह सुशांत सिंह राजपूत को हटाकर निर्माता एकता कपूर ने अर्जुन कपूर को ले लिया था, उसी तरह एक बार फिर फिल्म ‘भूत पुलिस’ में अली फलज को हटाकर अर्जुन कपूर को लिया गया है। पर सुशांत के मामले में कहा गया था कि उन्होंने फिल्म खुद छोड़ी। अली फजल को फिल्म से बाहर कर दिया गया।
इसके बाद अली फजल ने 11 अप्रैल को ‘भूत पुलिस’ का जो फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, उसे भी डिलीट कर दिया है।

वही अब फिल्म की लीड एक्ट्रेसेस के नामों की घोषणा हो चुकी है।बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस और यामी गौतम ‘भूत पुलिस’ में नजर आने वाली हैं। भूत पुलिस’ में पहली बार सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीस और यामी गौतम साथ नजर आएंगे।इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए दी।

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य: Twitter)

फिल्म के निर्देशक पवन कृपलानी हैं, वहीं प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और अक्षय पुरी हैं। फिल्म की शूटिंग धर्मशाला, डलहौजी और पालमपुर में की जाएगी।

वर्कफ्रंट की बात करें, सैफ अली खान, प्रभास स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ में रावण का रोल निभाते नजर आएंगे और अर्जुन कपूर के पास ‘पिंकी फरार’ और ‘क्रॉस बॉर्डर’ जैसी दो बड़ी फिल्में हैं। वहीं जैकलीन, सलमान खान की ‘किक’ के सीक्वल में नजर आने वाली हैं और यामी गौतम, विक्रांत मैसी के साथ ‘गिन्नी वेड्स सनी’ में दिखाई देंगी।

Share Now

Related posts

Leave a Comment