क्या रिया के सपोर्ट में खड़ा हो रहा है बॉलीवुड? इन अभिनेत्रियों ने सरेआम ट्विटर पर किया रिया का बचाव।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर मिस्ट्री केस में CBI की टीम मुंबई में लगातार जांच कर रही है। इस मामले में CBI सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से लगातार पूछताछ कर रही है। खबरों की माने तो वहीँ दूसरी ओर सुशांत आत्महत्या मामले में चुप्पी साध कर बैठे बाॅलीवुड सेल्बस मे से अब कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया के सपोर्ट में उतरी हैं।

सबसे पहले तापसी पन्नू ने एक ट्वीट कर रिया का सपोर्ट किया था। तापसी पन्नू ने सुशांत के निधन के लगभग ढाई महीने बाद पहली बार सुसाइड मामले में पोस्ट किया था, लेकिन इंटरनेट यूजर्स को तापसी का भी ट्वीट बिलकुल भी पसंद नहीं आया और इसलिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया था।

तापसी ने भी अपने इस ट्वीट में रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट किया था, तापसी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि ”व्यक्तिगत तौर पर मैं न तो सुशांत को जानती हूं और न ही रिया को, लेकिन इतना जरूर जानती हूं कि न्यायपालिका से पहले किसी को दोषी साबित करना गलत है, कानून पर विश्वास करो।”

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य : Twitter)

उसके बाद दक्षिण फिल्मों की अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू और फिर विद्या बालन रिया का साथ देती नजर आई।

तेलगू अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू ने ट्विटर पर रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।
लक्ष्मी ने ट्विट में लिखा था कि ”इस बारे में बहुत सोचा कि क्या मुझे बोलना चाहिए या नहीं, मैं बहुत सारे लोगों को इसलिए चुप देखती हूं, क्योंकि मीडिया ने एक लड़की को डायन बना दिया है। मुझे सच्चाई का पता नहीं है और मैं सच्चाई जानना चाहती हूं। मुझे उम्मीद है कि सच्चाई सबसे ईमानदार तरीके से सामने आएगी। मुझे न्यायपालिका प्रणाली और सुशांत को न्याय दिलाने में शामिल सभी एजेंसियों पर पूरा भरोसा है।”

लक्ष्मी ने आगे लिखा था कि “लेकिन तब तक हम तथ्यों को जाने बिना व्यक्ति और उसके पूरे परिवार की बुराई और लांछन करने से खुद को रोकें, मैं केवल उस दर्द की कल्पना कर सकती हूं जिसका पूरा परिवार इन तथाकथित मीडिया ट्रायल से गुजर रहा है।”

पोस्ट देखे:-

लक्ष्मी क विद्या बालन ने रिया के पक्ष में एक ट्वीट करते हुए कहा था, ‘यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे प्यारे युवा स्टार्स सुशांत सिंह राजपूत की असमय मौत मीडिया सर्कस बन गया है। महिला होने के नाते, रिया के खिलाफ होने वाली घटिया बातों से मेरा दिल टूट जाता है, आइए एक नागरिक के संवैधानिक अधिकारों के लिए कुछ सम्मान दिखाएं और कानून को अपना काम करने दें।”

वहीं अब एक और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर ने रिया के सपोर्ट में Instagram पर पोस्ट करते हुए कहा है कि वह हमेशा रिया के साथ हैं।
शिबानी दांडेकर ने इस पोस्ट के जरिए ने कहा, ‘मैं रिया चक्रवर्ती को तब से जानती हूं, जब वह 16 साल की थी। जीवंत, मजबूत और एक चमकते हुए स्पार्क की जैसी, जो पूरी तरह जिंदगी से भरी हुईं थीं। मैंने पिछले कुछ महीनों में उसके व्यक्तित्व को विपरीत बदलते हुए इस पक्ष देखा है। रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार कुछ ऐसे दयालु और गर्मजोशी से भरपूर लोगों में से हैं, जिनसे आप कभी मिले होंगे, सबसे अकल्पनीय ट्रामा से गुजर रहे हैं। हमने देखा है कि मीडिया पूरी तरह से गिद्धों की तरह व्यवहार कर रही है, जो एक चुड़ैल के शिकार पर हों। एक निर्दोष परिवार को तोड़ने की कगार पर गाली दी जा रही है, उन्हें टॉर्चर किया जा रहा है।”

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य: Instagram )

शिबानी का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, शिबानी एक न्यूज चैनल के इंटरव्यू में भी रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार का सपोर्ट करते दिखाई दी।

विडियो देखें:-

Share Now

Related posts

Leave a Comment