अनुराग कश्यप ने बताया सलमान खान संग चल रही रंजिशों में अभिनव का साथ नहीं देने का कारन।

फिल्म डायरेक्टर अभिनव कश्यप  सुपरस्टार सलमान खान और उनके परिवार पर एक के बाद एक गंभीर आरोप लगाया था।
अभिनव ये सारे आरोप तब लगा रहे थे, जब सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने नेपोटीजम और बाॅलीवुड माफिया की बातें फिर से शुरू कर दी थी।

अभिनव ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए सलमान खान, उनके पिता सलीम ख़ान और दोनों भाईयों अरबाज और सोहेल को टारगेट किया था और उन पर गंभीर आरोप लगाए। उस वक्त अभिनव के सगे भाई अनुराग कश्यप ने भी उनका साथ देने से इंकार कर दिया था, लेकिन अब अनुराग कश्यप ने इस मामले में खुलकर अपनी बात सामने रखी है।

एक वेबसाइट में दिए इंटरव्यू के अनुसार अनुराग कश्यप ने कहा है कि “उनके भाई अभिनव और उनके विचार काफी अलग है”।

साथ ही अनुराग कश्यप का ये भी कहना है कि ” मेरे भाई को मेरी जरुरत नहीं है, शुरुआत से ही हमारी जिंदगी और करियर को लेकर हमारे विचार क्लियर रहे कि हम अपने-अपने रस्ते जाएंगे। मेरा भाई बिल्कुल अलग सोचता है, हमारे राजनीतिक विचार भी काफी अलग है और सिनेमा को भी अलग नजरिए से देखते हैं”।

अभिनव कश्यप ने सलमान खान, उनके पिता सलीम खान, अरबाज खान और सोहेल खान पर एक गंभीर आरोप लगाते हुए अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा था कि “जनाब सलीम खान और उनके बेटों का सबसे बड़ा आइडिया है Being Human। बिइंग ह्यूमन की चैरिटी महज एक दिखावा है।

‘दबंग’ की शूटिंग के दौरान मेरी आंखों के सामने 5 साइकिल बंटती थीं और अगले दिन अखबारों में छपता था दानवीर सलमान खान ने 500 साइकिलें गरीबों में बांटी”। आगे अभिनय कश्यप ने पोस्ट में लिखा था कि “सारी कोशिश सलमान खान की गुंडे, मवाली वाली छवि सुधारने की थी ताकि इनके तमाम क्रिमिनल कोर्ट केस में मीडिया और जज सलमान खान पर थोड़ी रियायत बरतें”।

अभिनव कश्यप ने सलमान खान और उनके परिवार पर और भी संगीन इल्जाम लगाये थे।

पोस्ट पढें:-

https://www.dearfacts.com/news/tv-and-cinema/abhinav-singh-kashyap-all-my-projects-have-been-sabotaged-by-salman-khan-family/

Share Now

Related posts

Leave a Comment