ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरूष’ में प्रभास बनेंगे ‘राम’, सैफ अली खान निभाएंगे ‘लकेंश’ का किरदार |

बॉलीवुड में अगर किसी फिल्म कि इष समय बहुत जोर शोर से चर्चा है तो वह है ओम रावत के निर्देशन में बनी ‘आदिपुरुष’।

‘आदिपुरुष’ में मुख्य भूमिका निभाने वाले किरदारों को लेकर रोज ही बड़े स्टारों के नाम सामने आ रहे हैं, ‘आदिपुरुष’ में ‘राम’ की भूमिका में प्रभास पहली बार ओम राउत के निर्देशन में काम करने जा रहे हैं।

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य : Instagram)

खबरों की माने तो अब ‘आदिपुरुष’ में सैफ़ अली ख़ान की एंट्री हो गयी है। सैफ़ ‘आदिपुरुष’ में ‘लंकेश’ का किरदार निभा रहे हैं, जो कथित तौर पर ‘रावण’ पर आधारित है। यह दूसरी बार है जब सैफ़ अली ख़ान ओम राउत के निर्देशन में काम करेंगे। इससे पहल 2020 की सबसे बड़ी हिट ‘तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर’ में सैफ़ ने उदयभान सिंह राठौड़ का नेगेटिव किरदार निभाया था, जिसे काफ़ी पसंद किया गया था।

प्रभास ने सैफ़ के नाम की घोषणा Instagram के ज़रिए किया, गुरुवार को सुबह 7 बजकर 11 मिनट पर प्रभास ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर यह जानकरी दी।

पोस्ट देखे:-

इस पोस्ट के साथ प्रभास ने कॅप्शन में लिखा है कि ”7000 साल पहले दुनिया का सबसे बुद्धिमान दानव रहता था।”

‘आदिपुरुष’ में अब अगली बड़ी घोषणा सीता के किरदार को लेकर हो है। खबरों के अनुसार, सीता के किरदार के लिए अभिनेत्री कीर्ति सुरेश के नाम पर विचार चल रहा है।

‘आदिपुरुष’ हिंदी और तमिल में साथ-साथ शूट की जाएगी,जबकि तमिल, मलयालम और कन्नड़ में डब करके रिलीज़ की जाएगी। फ़िल्म की शूटिंग 2021 में शुरू होने की सम्भावना है और 2022 में रिलीज़ हो सकती है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment