कोरोना मे बेरोजगार 600 डांसर की मदद को आगे आए अभिनेता जैकी भगनानी |

कोरोना महामारी के इस बुरे दौर में फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने हजारों जरूरतमंद लोगों की मदद की। अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी ने भी कोविड-19 के इस मुश्किल वक्त के दौरान ऑल इंडिया फिल्म टेलीविजन एंड इवेंट्स डांसर्स एसोसिएशन के 600 डांसर्स के परिवारों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है और उन्हें एक महीने का जरूरी किराने का सामान डोनेट किया है।

डांसर्स को इस महामारी का बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ रहा है क्योंकि प्रोडक्शन और इवेंट का काम लगभग चार महीने से रुका हुआ है। जैकी भगनानी ने इन परिवारों की तरफ़ मदद का हाथ बढ़ाया है।

जैकी का ‘जे जस्ट’ म्यूजिक कई संगीत वीडियो के लिए संगीतकारों सहित डांसर्स के साथ काम करता है। जैकी ने ‘जे जस्ट’ के लेबल के माध्यम से अपने दान को चिह्नित किया है।

इससे पहले, अभिनेता-निर्माता ने बीएमसी अधिकारियों को 1000 से अधिक PPE (व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण) किट दान किए थे। जब जैकी को पता चला कि ये अधिकारी इन किट के बिना काम कर रहे हैं, तो उन्होंने तुरंत उन लोगों के लिए किट भेजने का फैसला किया। इसके अलावा, ‘जे जस्ट’ म्यूजिक लेबल के तहत अपनी पहल ‘मुसकुराएगा इंडिया’ के माध्यम से, वो 3 करोड़ रुपये से अधिक का दान कर चुके है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकी जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘बैल बॉटम’ में नज़र आने वाले हैं। फिलहाल करोना वायरस की वजहसे शूटिंग बंद है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि अगस्त में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। इस फिल्म में जैकी के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी नज़र आएंगी।

Share Now

Related posts

Leave a Comment