सुशांत सिंह राजपूत ने आज से ठीक दो साल पहले शुरू की थी इस फिल्म की शूटिंग |

सुशांत सिंह राजपूत ने आज से ठीक दो साल पहले शुरू की थी इस फिल्म की शूटिंग |


सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु ने उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के दिलों में एक अधूरापन छोड़ दिया है। सुशांत की जगह उनके चाहने वालों को दिलों में कोई नहीं ले पाएगा। अभिनेता सुशांत कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के करीबी दोस्त थे। उनकी बॉन्डिंग इतनी मजबूत थी कि जब मुकेश ने फिल्म “दिल बेचारा” के निर्देशन के साथ फिल्म मेकिंग में हाथ आजमाने का फैसला किया, तो सुशांत ने एक ही बार में फिल्म करने के लिए हामी भर दी थी।

9 जुलाई 2018, यानी आज से ठीक दो साल पहले, सुशांत सिंह राजपूत ने “दिल बेचारा” की शूटिंग शुरू की थी। लेकिन अब, सुशांत के निधन के बाद, सब कुछ बदल गया है। एक ट्वीट में, मुकेश ने एक अपनी भावना व्यक्त की और ट्विटर पर लिखा, “9 जुलाई, आज जमशेदपुर में शूटिंग शुरू किए हमें ठीक 2 साल पूरे हो गए हैं! सब बदल गया (ss)।”

आपको बता दें कि इससे पहले फिल्म मेकर ने दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज किया था। ट्विटर पर एक लंबे नोट में, मुकेश ने सुशांत के प्रशंसकों को अपने प्रियजनों के साथ फिल्म देखने के लिए कहा था।

मुकेश ट्रेलर को साझा किया और लिखा कि सुशांत उनकी आखिरी सांस तक उनमें जीवित रहेंगे। और उनकी पहली फिल्म ने पिछले कुछ वर्षों में उनके जीवन में बहुत कुछ बदल दिया है और वो हमेशा हर एक पल को संजो कर रखेंगे।

“दिल बेचारा” सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है। डेब्यूटेंट संजना सांघी ने फिल्म में सुशांत के साथ अभिनय किया है। सुशांत की इस फिल्म को 24 जुलाई को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जाएगा। निर्माता कल दोपहर 12 बजे फिल्म के शीर्षक ट्रैक को रिलीज़ करेंगे। इससे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है जिसे यूट्यूब पर अब तक 9 millions लोगों ने पसंद किया है जो अब तक का किसी भी फिल्म के ट्रेलर को सबसे ज्यादा लाइक किए जाने का रिकॉर्ड है और ये सिलसिला अभी भी जारी है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment