अनुपम खेर के परिवार को भी कोरोना, मां और भाई समेत 4 लोग पॉजिटिव |

सदी के महानायक बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कल कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब खबर आयी है अभिनेता अनुपम खेर के घर से। अनुपम खेर के घर पहुंचा कोरोना। अनुपम की मां और भाई समेत परिवार के 4 लोग भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अनुपम खेर ने रविवार की सुबह ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

अनुपम ने एक वीड‍ियो ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने बताया क‍ि कुछ दिनों से उनकी मां दुलारी जी की तबीयत खराब चल रही थी। अनुपम के अनुसार उनकी माँ को भूख नहीं लग रही थी और वे सोती रहती थीं। डॉक्टर की सलाह पर अनुपम ने अपनी मां का ब्लड टेस्ट करवाया, जिसमें सब ठीक निकला। बाद में सीटी स्कैन करवाया और फिर माइल्ड (हल्के) कोविड-19 पॉजिट‍िव की पुष्ट‍ि हुई।

अनुपम की कोरोना टेस्ट निगेट‍िव
इसके बाद अनुपम और उनके भाई राजू ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया। रिपोर्ट में अनुपम निगेट‍िव पाए गए जबकि उनके भाई का टेस्ट रिजल्ट माइल्ड कोविड-19 पाया गया। इसके बाद राजू की फैमिली का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया। इसमें अनुपम की भाभी यानी राजू की पत्नी और भतीजी वृंदा माइल्ड कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए, जबकि भतीजा निगेट‍िव निकला।

अनुपम ने बताया कि उनकी मां को कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट किया गया है। इस बारे में बीएमसी को भी सूचना दे दी गई है और अब उनके घर को सैनिटाइज किया जाएगा। अनुपम ने लोगों से भी यही अपील की है क‍ि वे अपने माता-पिता का ख्याल रखें। उन्होंने डॉक्टर्स की भी तारीफ की है, जो दिन-रात लोगों के लिए काम कर रहे हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment