रणबीर कपूर, नीतू सिंह और करन जौहर के covid-19 पाॅजिटिव होने की खबर |

रणबीर कपूर, नीतू सिंह और करन जौहर के covid-19 पाॅजिटिव होने की खबर झूठी |


सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अभ‍िषेक बच्चन के कोरोना पॉजिट‍िव पाए जाने के बाद बॉलीवुड गल‍ियारे में हलचल मच गई है। अमिताभ और अभिषेक दोनों नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं।
इस बीच किसी ट्व‍िटर यूजर ने रणबीर कपूर, नीतू कपूर, करण जौहर, रिद्ध‍िमा कपूर समेत अमिताभ बच्चन के नाती के कोरोना पॉजिट‍िव होने की खबर शेयर की थी।
इस खबर को फेक बताते हुए रिद्ध‍िमा ने इसका स्क्रीनशॉट शेयर किया।

रिद्ध‍िमा ने लोगों को सचेत करते हुए लिखा है कि “ये ध्यान खींचने वाली बात है?? पहले जांचे और सच का पता लगाएं, हम ठीक हैं और अच्छे हैं. अफवाह फेलाना बंद करें’। बता दें इस पोस्ट में किसी अमित वश‍िष्ठ नाम के ट्व‍िटर यूजर ने लिखा- ‘कन्फर्म्ड रणबीर कपूर, नीतू कपूर, करण जौहर भी कोविड-19 पाए गए हैं. अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने रिद्ध‍िमा कपूर द्वारा होस्ट की गई बर्थडे पार्टी अटेंड किया था.’ यह ट्वीट सोशल मीड‍िया पर काफी वायरल हो रहा था, लेक‍िन रिद्ध‍िमा ने अब इस खबर पर विराम लगाते हुए इसे झूठ बताया है।

पोस्ट देखे :

 

View this post on Instagram

 

Attention seeking ??? Least verify/ clarify ! We are fit We are good ! Stop spreading rumours ! #lunatics #fakenews

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

अमिताभ बच्चन ने शन‍िवार देर रात ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिट‍िव होने की जानकारी शेयर की थी। उन्होंने कहा था कि “मैं कोविड पॉजिट‍िव पाया गया हूं। अस्पताल में श‍िफ्ट किया गया हूं, हॉस्प‍िटल ऑथोर‍िटीज को सूचना दे रही है। पर‍िवार और स्टाफ का टेस्ट किया गया है…रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं। पिछले 10 दिनों में जो मेरे संपर्क में आए हैं उनसे अनुरोध करता हूं कि वे भी टेस्ट करवा लें’।
पोस्ट देखे:

अमिताभ के कोविड-19 पाए जाने के कुछ देर बाद अभ‍िषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट रिजल्ट भी पॉजिट‍िव पाया गया। अभिषेक ने भी ट्वीट कर बताया कि “मैं और मेरे पिता दोनों को कोविड 19 पाया गया , हम दोनों में ही हल्के लक्षण पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया है। हमने आवश्यक ऑथोरिटीज को सूचना दे दी है और हमारा पर‍िवार और स्टाफ का टेस्ट किया जा रहा है। मैं आप सभी से शांत रहने और ना घबराने का आग्रह करता हूं, थैंक्यू’।
पोस्ट देखे:

अमिताभ और अभिषेक का रैपिड एंटीजेन टेस्ट हुआ था जिसमे वे पॉजिटिव पाए गए थे। दोनों का आरटी पीसीआर टेस्ट भी कराया गया है जिसकी रिपोर्ट अभी आना बाकी है।
फैंस अमिताभ और अभ‍िषेक की कुशलता की कामना कर रहे हैं।।

Share Now

Related posts

Leave a Comment