कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर के विवाद से, सनी लियोनी क्यों हुई खफा ? पढें पूरी खबर ।

बाॅलीवुड क्वी कंगना रनौत ने एक टेलीविजन इंटरव्यू में उर्मिला मातोंडकर को “सॉफ्ट पोर्न स्टार” कहकर निशाना साधा था। कंगना ने कहा था कि “उर्मिला अपने अभिनय को लेकर नहीं जानी जाती हैं।”

कंगना के इस बात की बॉलीवुड में आलोचना की गई, कई लोगों ने उर्मिला के 25 साल के करियर को सादगी और गरिमा वाला बताया।
उर्मिला मातोंडकर ने फिर एक ट्वीट किया है और उनको समर्थन करने वालों को धन्यवाद कहा है।

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य: Twitter)

उर्मिला ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “भारत के वास्तविक लोगों” और मेरे साथ खड़े होने वाले निष्पक्ष, प्रतिष्ठित मीडिया की दुर्लभ नस्ल को धन्यवाद। यह नकली ट्रोल्स और प्रचार के खिलाफ आपकी जीत है, आप सभी का आभार है।”

अपने बयान को सही ठहराते हुए, कंगना ने कहा था कि “यह अपमानजनक तरीके से नहीं कहा गया था और जब यह फिल्म इंडस्ट्री पहले कभी एडल्ट मूवी स्टार रह चुकीं सनी लियोनी को अपना सकती है, तो अब उन्हें मेरे इस बयान से दिक्कत नहीं होनी चाहिए।”

उर्मिला और कंगना के इस ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। वही दूसरी तरफ सनी लियोनी ने अपने Instagram अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जो कंगना रनौत  और उर्मिला के बीच चल रहे विवाद की ओर इशारा कर रहा है। सनी लियोनी के मुताबिक इस विवाद में उनका नाम परोक्ष रूप से खींचा गया था, जिसे लेकर वह कुछ खफा सी जान पड़ती हैं।

सनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया: ‘Lunch date! Catching up on world drama!’

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य: Instagram)

सनी की इस पोस्ट को यूजर्स कंगना और उर्मिला के बीच चल रही बयानबाजी पर तंज मान रहे हैं।

‘बिग बॉस’ में आने के बाद सनी लियोनी ने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी थी और भारत आ कर रहने लगी थीं। वह कई बॉलीवुड फिल्मों और पॉपुलर गीतों का हिस्सा रही हैं,
सनी लियोनी सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय है और अकसर सनी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment