रिया चक्रवर्ती की बढीं मुश्किलें, NCB अधिकारी करेंगे शौविक, सैमुअल और रिया से एकसाथ पूछताछ |

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल के मामले में NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया है। दीपेश सावंत को आज रविवार को सुबह 11 बजे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

NCB सुशांत के केस में हुए ड्रग्स एंगल की जांच कर रही हैं, NCB के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ने कहा कि “दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया गया है, उसका भी वही रोल है जो सैमुअल मिरांडा का था, उसके पास कुछ ऐसे साक्ष्य हैं जो हमें आगे क्रॉस एग्जामिनेशन के लिए चाहिए।”

पोस्ट देखे:-
(सौजन्य: Twitter)

इससे पहले NCB ने कल शनिवार को ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, जैद विलात्रा और कैज़न इब्राहिम को (NDPS Court) एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने शौविक और सैमुअल को चार दिन की रिमांड पर भेज दिया। कोर्ट ने कैजन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था, लेकिन मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने कैजन को बेल दे दी।

वही NDPS कोर्ट ने NCB को रिया चक्रवर्ती को समन भेजने का आदेश दिया है, इसके बाद NCB अब रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ करेगी।

खबरों के अनुसार रिया की शौविक और सैमुअल के बीच आमने-सामने बैठाकर पूछताछ होगी। खबरों की माने तो आने वाले दिनों में ड्रग सिंडिकेट का अगर पर्दाफाश हुआ तो बॉलीवुड के अलावा क्रिकेट जगत में भी हलचल मच सकती है। और इसके साथ ही मुंबई में खासा प्रभाव रखने वाले कई राजनेताओं के नाम भी सामने आने की संभावना है।

खबरों की माने तो कल शनिवार को CBI जांच एजेंसी ने क्राइम सीन दोबारा से रीक्रिएट कर कुछ ठोस साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया है।
सूत्र बताते हैं कि “CBI टीम से पहले मुंबई पुलिस सुशांत के घर को खंगाल चुकी थी। कई अहम सबूतों के साथ कथित छेड़छाड़ होने की बात सामने आई है। यही वजह है कि CBI के साथ अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के डॉक्टर भी सुशांत के घर पहुंचे थे। एम्स की फोरेंसिक टीम यह पता लगा रही है कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या की थी या उनकी हत्या हुई है।”

Share Now

Related posts

Leave a Comment