रिया चक्रवर्ती ने दिखाया CBI अधिकारीयों और मिडिया रिर्पोटर्स पर अपना गुस्सा

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से रविवार को लगातार तीसरे दिन पूछताछ की। खबरों की माने तो रविवार को पूछताछ के दौरान रिया का CBI अधिकारियों के साथ अच्छा बर्ताव नहीं था। CBI अधिकारियों ने जब रिया से ड्रग्स को लेकर सवाल किए तो वह भड़क गईं और गुस्सा करने लगीं।’
खबरों के मुताबिक, रिया ने CBI अधिकारियों से तेज आवाज में भी बात की जिसके बाद एसपी नुपुर प्रसाद ने रिया से कहा कि “सीबीआई जल्दी में कोई भी फैसला नहीं लेना चाहतीं तो अगर आप बेगुनाह हैं तो प्रूफ करें और जांच में सहयोग करें।”

रिया को लेकर कुछ मीडिया सूत्रों के द्वारा कहा गया कि “रिया चक्रवर्ती ने CBI अधिकारियों से पूछताछ के दौरान ड्रग्स से संबंधित चैट को स्वीकार किया है।”

रिया के ड्रग्स चैट को स्वीकारने की खबरों पर रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि “वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत में केवल जांच करने वाली एजेंसियों के आधिकारिक बयान को ही मानेंगे, उनके पास इन सब के लिए समय नहीं है। हम सीबीआई, ईडी, पुलिस या एनसीबी के आधिकारिक तौर पर लिखित बयान को ही मानेंगे।”

इसके पहले मानशिंदे ने एक बयान जारी कर कहा था कि “उनके क्लाइंट रिया चक्रवर्ती का बैन पदार्थों के साथ कोई संबंध हैं। रिया ने अपने जीवन में कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया। वह ब्लड टेस्ट के लिए तैयार है।’

रिया चक्रवर्ती का गुस्सा सिर्फ CBI अधिकारीयों पर ही नहीं सुशांत केस मे रिपोर्टिंग कर रहे हैं रिपोर्ट्स पर भी दिखाई दिया।

विडियो देखें:-
( सौजन्य: YouTube)

पिछले हफ्ते ED (प्रवर्तन निदेशालय) की जांच में पैसों के लेनदेन की जांच करते हुए ड्रग्स एंगल के सबूत पाए जाने के बाद सुशांत की मौत की जांच में NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) भी शामिल हो गया है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment