सुशांत सिंह राजपूत केस में महाराष्ट्र पुलिस क्यों दे रहीं हैं, रिया चक्रवर्ती को स्पेशल ट्रीटमेंट ?

सुशांत सिंह राजपूत मामले में कल दिनभर CBI की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती देर रात संताक्रूज पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट दर्ज करने के लिए पहुंची। यह कंप्लेंट रिया चक्रवर्ती ने किसके खिलाफ की है? और किस लिए की है? अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं है।

पुलिस स्टेशन के बाहर खड़े रिपोर्ट्स की माने तो रिया चक्रवर्ती के साथ महाराष्ट्र पुलिस जिस तरह से पेश आ रही है ऐसा लगता है कि वह सिर्फ और सिर्फ रिया चक्रवर्ती को सुरक्षा दे रहे हैं।
रिपोर्टर की माने तो जैसे ही रिया चक्रवर्ती सांताक्रुज पुलिस स्टेशन पहुंची पूरे सांताक्रुज पुलिस का एक जत्था वहां जमा हो गया सिर्फ रिया को सुरक्षा प्रदान करने के लिए, रिया को रिपोर्टर से बचाते हुए पुलिस स्टेशन के अंदर ले जाया गया और रिया का कंप्लेंट लिखा गया।

कंप्लेंट लिखने के बाद रिया चक्रवर्ती को बकायदा पुलिस सुरक्षा के साथ में रिया के घर तक छोड़ने के लिए महाराष्ट्र पुलिस पहुंची और वहां महाराष्ट्र पुलिस ने रिपोर्टर्स के साथ बदतमीजी की और रिपोर्टर्स को धक्का दिया गया।
जब रिपब्लिक भारत के रिपोर्टर ने पुलिस से कुछ सवाल पूछे कि “क्या महाराष्ट्र पुलिस अपने हर आरोपी को इसी तरह सुरक्षा प्रदान करती है??”

“क्या महाराष्ट्र पुलिस, महाराष्ट्र के हर आम नागरिक जो कंप्लेंट लिखाने आते हैं उन्हें इसी तरह घर तक पहुंचा कर सुरक्षा प्रदान करती है ??”

“और जब महाराष्ट्र पुलिस से सुशांत के परिवार ने फरवरी में सुशांत के लिए सुरक्षा मांगी थी तब महाराष्ट्र पुलिस ने सुशांत को सुरक्षा क्यों नहीं दी??”

Republic bharat के रिपोर्टर्स की माने तो मुंबई पुलिस बिना किसी सवालों का जवाब दिए चुपचाप चुप्पी साधे वहां से निकल गई।
यहाँ सवाल यह भी है कि जब सुप्रीम कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को पुलिस सुरक्षा देने से मना कर दिया है तो महाराष्ट्र पुलिस, रिया चक्रवर्ती को सुरक्षा क्यों दे रही है??

Republic bharat चैनल के अर्नब गोस्वामी ने चुटकी लेते हुए कहा कि
” महाराष्ट्र पुलिस की सुरक्षा को देखकर ऐसा लगता है कि महाराष्ट्र पुलिस रिया चक्रवर्ती को ऐसे सुरक्षा दे रहीं हैं जैसे महाराष्ट्र के CM को सुरक्षा दे रहे हो। सिर्फ और सिर्फ रिया चक्रवर्ती की सुरक्षा के लिए मुंबई पुलिस ड्यूटी पर है।”

एक रिपोर्टर की माने तो कल रिया चक्रवर्ती की CBI पूछताछ से पहले सिद्धार्थ पिठानी और सुशांत के कुक नीरज से भी सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में ही CBI ने पूछताछ की थी पर ना सिद्धार्थ पिठानी और ना सुशांत के कुक को इस तरह की सुरक्षा महाराष्ट्र पुलिस के द्वारा दी गई तो फिर रिया चक्रवर्ती को महाराष्ट्र पुलिस इतना स्पेशल ट्रीटमेंट क्यों दे रहीं हैं ।

विडियो देखें:-
(सौजन्य: YouTube)
Republic Bharat

Share Now

Related posts

Leave a Comment