नहीं रहे सुपरस्टार चैडविक बॉसमैन ‘ब्लैक पेंथर्स’और ‘एवेंजर्स’ से मिली थी पूरी दुनिया में पहचान |

मशहूर हॉलीवुड स्टार चैडविक बॉसमैन का 43 साल की उम्र में निधन हो गया है। चैडविक ने शुक्रवार को अपने घर में ही अंतिम सांस ली। एक्टर कैंसर से ग्रसित थे और लंबे समय से उनका इलाज चल रहा था। चैडविक ने ‘ब्लैक पेंथर्स’ और ‘एवेंजर्स’ से खास पहचान बनाई थी।

द एसोसिएट प्रेस के अनुसार, बोसमैन आखिरी वक्त में अपने घर पर ही थे और उस समय उनके साथ उनकी पत्नी और परिवार के सदस्य थे।”
पोस्ट देखे:-
( सौजन्य: Twitter )

चैडविक बॉसमैन के परिवार ने अपने स्टेटमेंट में बताया है कि “चैडविक बॉसमैन का चार साल से कोलॉन कैंसर का इलाज चल रहा था।
सुपरस्टार चैडविक बॉसमैन की मौत पर उनके परिवार की ओर से एक ट्विट किया गया है।
ट्विट में लिखा है कि “एक सच्चे योद्धा, चैडविक ने अपने संघर्ष के जरिए आप तक वो सारी फिल्में पहुंचाई, जिन्हें आपने बेहद प्यार दिया।”

पोस्ट देखे:-

चैडविक बॉसमैन के परिवार ने बताया कि ”मार्शल से लेकर ‘Da 5 Bloods’ तक और ‘ब्लैक बॉटम’ जैसी कई फिल्मों में उन्होंने अपनी सर्जरी और कीमोथैरेपी के दौरान ही काम किया था। फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ में ‘किंग T’Challa’ को जीवन में लाना उनके करियर के लिए सम्मान की बात थी।”

खबरों की माने तो बोसमैन ने अपने इलाज को लेकर सार्वजनिक तौर पर बात नहीं की थी। साउथ कैरोलिना में जन्मे बोसमैन ने हावर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की थी और 2013 में अपने स्टार टर्न से पहले उन्होंने टेलीविजन में भी कई किरदार निभाए थे।

चैडविक बॉसमैन के निधन पर कई फिल्मी हस्तियां और उनके फैंस उनके द्वारा की गई शानदार फिल्मों के लिए उनकी तारीफ करने के साथ ही शुक्रिया अदा कर चैडविक बॉसमैन को याद कर रहे हैं।

Share Now

Related posts

Leave a Comment