राष्‍ट्रपति पद का चुनाव हारने के बाद ट्रंप को एक और बडा झटका, टूट सकतीं हैं 15 साल की शादी।

द डेली मेल यूके की एक रिपोर्ट में ट्रंप प्रशासन के एक पूर्व सहयोगी के दावे के अनुसार,”अमेरिकी राष्‍ट्रपति पद का चुनाव हारने के बाद डोनाल्ड ट्रंप एक और बड़ी मुश्किल में फंस सकते हैं। मेलानिया ट्रंप बस इंतजार कर रही हैं कि कब ट्रंप ऑफिस से बाहर हों और मेलानिया ट्रंप को तलाक दें।”

संयुक्‍त राज्‍य अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप के पूर्व सहयोगी की माने तो ट्रंप दंपति की 15 साल की शादी खत्म हो गई है। मेलानिया ट्रंप की पूर्व वरिष्‍ठ सलाहकार स्टेफनी वोल्कॉफ ने कहा कि “व्‍हाइट हाउस में ट्रंप दंपत्ति के बेडरूम भी अलग-अलग थे और उनकी शादी एक सौदा थी।”

वही एक अन्य सहयोगी ओमारोजा मैनिगॉल्ट न्यूमैन ने कहा कि “मेलानिया हर गुजरता मिनट गिन रही हैं कि ट्रंप ऑफिस से बाहर हों और वह उनसे तलाक लें, ट्रंप कपल की 15 साल की शादी खत्म हो गई है।”

मेलानिया के दोस्तों ने मेलानिया ट्रंप के बारे मे यह दावा किया था कि 2016 में जब ट्रंप की जीत हुई, तो मेलानिया रो पड़ीं थीं क्‍योंकि उन्‍हें उम्‍मीद नहीं थी कि वे जीतेंगे।

खबरों की माने तो डोनाल्ड ट्रंप का अपनी दूसरी पत्‍नी मार्ला मेपल्स के साथ समझौता हुआ है कि वह उनसे जुड़ी ना कोई पुस्तक प्रकाशित कर सकती हैं, ना ही कोई इंटरव्‍यू दे सकती हैं। शायद मेलानिया को भी ऐसी ही चुप्‍पी साधने के लिए सहमत होना पड़ा है।

मेलानिया हमेशा यही दावा करतीं रही कि उनके और उनके पति ट्रंप के बीच के रिश्‍ते बहुत अच्‍छे हैं पर कई ऐसे मौके आए जब सार्वजनिक तौर पर उनके रिश्‍तों का ठंडापन सभी को साफ नजर आया है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment