शिबानी दांडेकर ने ट्विट कर बताया, कौन है सुशांत के CCTV फुटेज की मिस्ट्री गर्ल ?

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस पर CBI उन सभी पहलुओं पर बारीकी से जांच काफी तेजी से कर रही है जो इस केस के लिए अहम हो सकते हैं। CBI जांच के बाद अब तक कई चौंकाने वाले खुलासे हो चुके हैं।

वहीं अब यह पूरा केस सुसाइड या मर्डर है इसमें उलझा हुआ है। CBI लगातार इस केस के मुख्य सस्पेक्ट यानी आत्महत्या वाले दिन सुशांत के घर पर मौजूद चारों लोगों से पूछताछ कर रही है।

अब इस केस मे एक मिस्ट्री गर्ल, जिसका वीडियो सीसीटीवी फुटेज के जरिए सामने आया था, वो सभी के लिए एक सस्पेंस बनी हुई है।

वो मिस्ट्री गर्ल काले रंग के बैग के साथ सुशांत के फ्लैट में जाते हुए स्पॉट की गई थी। ऐसे में अब सभी को लग रहा है कि वो मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं, केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की दोस्त शिबानी दांडेकर हैं।

खुद को सोशल प्लेटफार्म पर टारगेट होता देख शिबानी काफी गुस्से में भी हैं। शिबानी दांडेकर ने सोशल मीडिया पर लगातार खुद पर लग रहे आरोपों को गलत बताया है और अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट कर इस बात की सफाई दी है। और शिबानी ने इस बात का खुलासा भी कर दिया है कि वो मिस्ट्री गर्ल कौन है?

पोस्ट देखे :-
(सौजन्य: Twitter)

शिबानी दांडेकर ट्वीट कर लिखा है कि “ये मैं नहीं हूं और ये सिमोन भी नहीं है! कोई भी शक करने से पहले उसे जांचते हैं, ये सुशांत सिंह राजपूत की पीआर पर्सन और असिस्टेंट राधिका निहलानी हैं। फेक न्यूज को फैलाना बंद करें! बस अब बहुत हो गया! मेरी खामोशी आपको इस बात की इजाजत नहीं देती है कि आप झूठ और नफरत फैलाएं।”

Share Now

Related posts

Leave a Comment