सुशांत सिंह राजपूत को मौत से पहले दिया गया था जहर

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने आरोप लगाया है कि मौत से पहले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को जहर दिया गया था। स्वामी ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर आरोप लगाया कि सुशांत को जहर दिया गया और उसकी शव परीक्षा (Autopsy) में जानबूझकर देरी की गई, जिससे उसके पेट में जहर पाचन तरल पदार्थ द्वारा भंग हो गया।

स्वामी सुब्रमण्यम ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया कि “अब हत्यारों की शैतानी मानसिकता और उनकी पहुंच धीरे-धीरे सामने आ रही है: ऑटोप्सी को जानबूझकर जबरन विलंबित किया गया ताकि SSR के पेट में जहर पेट में पाचन तरल पदार्थ द्वारा मान्यता से परे विघटित हो जाए। यही समय है गुनहगारों को पकड़ने का ।”

सोमवार को, नेटिज़ेंस ने ट्विटर पर एक हैशटैग ट्रेंड किया जिसमें मांग की गई कि सीबीआई, जो अब इस मामले की जाँच में लगी है, को कूपर अस्पताल के डॉक्टरों को ग्रिल करना चाहिए जिन्होंने सुशांत की बॉडी का पोस्टमार्टम किया था।

सोमवार शाम को, स्वामी ने ट्वीट किया कि सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को हिरासत में पूछताछ के लिए भेजा जाना चाहिए। स्वामी के ट्वीट को पढ़ते हुए अगर राय चक्रवती सबूत देते हैं कि महेश भट्ट के साथ उनकी बातचीत में विरोधाभास है तो सीबीआई के रिया की गिरफ्तारी के लिए और कोई विकल्प नहीं होगा।

हाल ही में, रिया और महेश भट्ट के बीच कथित तौर पर 8 जून को हुई एक व्हाट्सएप बातचीत के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स के साथ वायरल हुए, जिसमें आरोप लगाया गया कि रिया के “चीनी डैडी” महेश भट्ट ने उसे सुशांत से ब्रेकअप के लिए प्रोत्साहित किया था।

Share Now

Related posts

Leave a Comment