राम मन्दिर ट्रस्ट के अध्यक्ष हुए कोरोना पॉज़िटिव, मोदी योगी के साथ भूमि पूजन में थे शामिल |

नृत्य गोपालदास जी महाराज के कोरोना पॉज़िटिव होने से बीजेपी के साथ साथ पूरे जिले में हड़कंप मच गई है। राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र के ट्रस्ट प्रमुख नृत्य गोपालदास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन के दौरान मंच सांझा किया था। भूमि पूजन में भाग लेने के एक सप्ताह बाद गोपालदास महाराज कोरोना वायरस के टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं।

महंत नृत्यगोपाल दास की अपील- मठों और मंदिरों में भीड़ ना होने दें भक्त -  mahant nritya gopal das appeals let ...

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने नृत्य गोपालदास की स्वास्थ्य स्थिति के बारे में जानकारी ली और मथुरा के जिला मजिस्ट्रेट और महंत के अनुयायियों से भी बात की। सूत्रों के अनुसार, सीएम ने मेदांता अस्पताल के डॉ. त्रेहान को नृत्य गोपाल दास की चिकित्सा आवश्यकताओं को देखने के लिए कहा है।

5 अगस्त को, नृत्य गोपाल दास ने अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन में भाग लिया और पीएम मोदी, योगी आदित्यनाथ, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और कुछ अन्य लोगों के साथ मंच साझा किया था। महंत नृत्य गोपालदास पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ के साथ भजन पूजन में शामिल हुए थे।

5 अगस्त को राम मंदिर भूमि पूजन के ऐतिहासिक कार्यक्रम में 175 मेहमानों ने भाग लिया था, जिन्हें नृत्‍य गोपाल दास की अगुवाई वाले ट्रस्ट ने आमंत्रित किया था। राम मंदिर भूमि पूजन के पर्व समारोह में भारी सुरक्षा व्यवस्था के अलावा COVID-19 के प्रोटोकॉल और social distancing के मानदंड का पालन किया गया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस आयोजन में भाग लेने के लिए दिल्ली से उड़ान भरने के बाद अयोध्या में राम जन्मभूमि स्थल पर भूमि पूजन अनुष्ठान का नेतृत्व किया। सीएम योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने भी इस अनुष्ठान में भाग लिया।

महंत नृत्य गोपाल दास पीएम मोदी के भाषण के दौरान भूमि पूजन के बाद और डाक टिकट के अनावरण के दौरान भी मौजूद थे।

Share Now

Related posts

Leave a Comment