करण जौहर ने दिया “MAMI” के डायरेक्टर पद से इस्तीफा | सुशांत मामले में इंडस्ट्री के साथ न देने से हैं नाराज़

सुशांत की आत्महत्या के बाद से लगातार नेपोटिज्म के मुद्दे पर चर्चा जारी है। सुशांत के फैंस और कुछ कलाकारों का मानना है कि “सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड में नेपोटिज्म के शिकार होकर उन्होंने आत्महत्या की”।

हालांकि अभी तक उनके आत्महत्या करने के पीछे कारणों का पता नहीं चल पाया है। लेकिन बॉलीवुड के कुछ स्टार्स को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इन आलोचनाओं में सबसे ज्यादा करण जौहर को घसीटा गया है।

खबरों की मानें तो करण ने MAMI फेस्टिवल के आर्टिस्ट डायरेक्टर स्मृति किरण को एक मेल से अपनी बात कही है। MAMI के बोर्ड में विक्रमादित्य मोटवाने, सिद्धार्थ रॉय कपूर, दीपिका पादुकोण, जोया अख़्तर और कबीर ख़ान आदि हैं।
खबर ये भी है MAMI फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने करण को मनाने की भी कोशिश की, लेकिन करण ने उनकी बात नहीं मानी और डायरेक्टर के पद से इस्तिफा दे दिया है।

खबरों की मानें तो करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों से भी बेहद नाराज हैं कि इस कठिन समय में कोई उनके लिए खड़ा नहीं हुआ। जब उनकी सोशल मीडिया में ट्रोलिंग की जा रही थी तो इंडस्ट्री का कोई शख़्स उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। किसी ने उन्हें सपोर्ट नहीं किया।

सुशांत के जाने के बाद करण जौहर ने अपने Instagram account पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए अपने दिल की बात बात कही थी, पर फैंस ने आलोचना करते हुए इसे सिर्फ दिखावा कहा।

करण जौहर के साथ ही साथ आलिया भटट्, सोनम कपूर, अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, सलमान खान को भी खूब ट्रोल किया गया।

Share Now

Related posts

Leave a Comment