सुशांत ने इस सीन से रखा था टीवी की दुनिया में कदम, देखिए शूट का पहला वीडियो |

सुशांत सिंह राजपूत ने एकता कपूर के साथ हमेशा से एक बेहतरीन बॉन्ड शेयर किया है उसका एक कारण ये भी है कि सुशांत को टीवी पर लॉन्च करने वाली एकता ही थी। सुशांत ने बालाजी टेलीविजन के धारावाहिक “किस देश में है मेरा दिल” से अपनी शुरुआत की। ये बात और है कि एकता के ही प्रोडक्शन हाउस में बने सीरियल “पावित्र रिश्ता” से सुशांत ने लोकप्रियता हासिल की और घर घर में अपने मासूम चेहरे और एक्टिंग से पहचाने जाने लगे। सुशांत ने इस सीरियल में अंकिता लोखंडे के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी।

अब सार्वजनिक मांग पर, एकता ने सुशांत सिंह का पहला दृश्य साझा किया, जहां एकता बताया कि वह अपने लोकप्रिय शो के दूसरे लीड character में कैसे थे। एकता वीडियो शेयर करती हैं और लिखती हैं, “बहुत से लोग मुझसे सुशांत के पहले सीन के बारे में पूछ रहे थे… यह पहला सीन था जिसे हमने उनके साथ शूट किया था। यह टेलीविज़न पर उनका पहला दृश्य था, जो ‘किस देस में है मेरा दिल’ नामक शो में ऑन-एयर हुआ था। वह उस शो में second लीड थे”।

एकता कपूर का पूरा पोस्ट देखें

जाहिर है, सुशांत के इस वीडियो ने उनके प्रशंसकों को भावुक कर दिया और वे एकता को इस खूबसूरत याद के लिए धन्यवाद देने से थक नहीं रहे हैं। सुशांत सिंह ने कथित तौर पर 14 जून को आत्महत्या कर ली और अब उसका परिवार उसके न्याय के लिए लड़ रहा है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment