बीजेपी नेता का सनसनीखेज खुलासा, बॉलीवुड का ISI और पाक सेना से है सीधा संबंध |

एक चौंकाने वाले दावे में, बीजेपी नेता और लोकसभा के पूर्व सांसद बैजयंत जय पांडा ने बुधवार को कहा कि उन्होंने कुछ दस्तावेज देखे हैं, जो साबित करते हैं कि कुछ बॉलीवुड हस्तियों के पाकिस्तानी जासूसी एजेंसी ISI और पाकिस्तान सेना से ‘सत्यापित संबंध’ हैं। पांडा, जो बीजेपी उपाध्यक्ष भी हैं, ने किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी का नाम नहीं लिया, लेकिन उन्होंने ‘देशभक्त बॉलीवुडियों’ से इन तथाकथित हस्तियों के साथ काम ना करने का आग्रह किया।

पांडा ने यह भी दावा किया कि कुछ पाकिस्तानी, जिनके कुछ बॉलीवुड सितारों के साथ व्यावसायिक और व्यक्तिगत संबंध हैं, ने जम्मू-कश्मीर में हिंसा को प्रोत्साहित करने का ट्रैक रिकॉर्ड साबित किया है।

पांडा ने ट्वीट किया कि, “कुछ पाकिस्तानी और NRI के साथ कुछ बॉलीवुड हस्तियों के व्यक्तिगत और व्यावसायिक लिंक के बारे में चौंकाने वाले लिंक सामने आए हैं, जो जम्मू-कश्मीर में हिंसा को बढ़ावा दे रहे हैं, जिनके ISI और पाक सेना से संबंध हैं। मैं देशभक्त बॉलीवुड से उन्हें त्यागने का आग्रह करता हूं।”

पांडा के ट्वीट पर एक यूज़र ने टिप्पणी की, “हमारी प्रमुख एजेंसियों द्वारा एक विस्तृत जांच की जाए और सभी के लिए गंदगी को एक बार धोया जाए। फिल्मी दुनिया की कथित सीडियों को पूरी तरह से जांचने की जरूरत थी”। जबकि दूसरे ने कहा, “कानूनी कार्रवाई क्यों नहीं की गई और केवल बहिष्कार के लिए छोड़ दिया गया?”

बीजेपी के वरिष्ठ नेता के चौंकाने वाले आरोप ऐसे समय में आए हैं, जब बॉलीवुड विभिन्न घोटालों से जूझ रहा है, जिसमें भाई-भतीजावाद से लेकर उत्पीड़न तक शामिल है। काई पोचे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के बारे में बहस छेड़ दी है, जिसमें फिल्म उद्योग के कई बड़े नामों पर नेपोटिसम को बढ़ावा देने और बाहरी कलाकारों को परेशान करने का आरोप लगाया गया है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment