फैंस के लिए शाॅकिंग है हुमा कुरैशी का नया अवतार, इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ वीडियो । वीडियो देखें।

कोरोना जैसी महामारी में लॉकडाउन के चलते देशभर में जिम और फिटनेस सेंटर बंद हैं। ऐसे में बॉलीवुड सितारे घर में ही अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं, कोई योगा करते अपनी फोटो शेयर कर रहा है, तो कोई घर में ही एक्सरसाइज कर अपनी बॉडी को फिट बना रहा है।
वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी अपना एक वीडियो Instagram पर शेयर किया है जिसमें वो अपनी मसल्स दिखाती नजर आ रही हैं।

हुमा कुरैशी की गिनती बॉलीवुड की चबी एक्ट्रेस में होती है लेकिन लगता है इस 40 दिनों की मेहनत के बाद फैंस के विचार हुमा के लिए एकदम बदल जाएंगे, हुमा भी अब छरहरी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार होने के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं जिसका रिजल्ट भी देखने को मिल रहा है।

हुमा ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कॅप्शन में लिखा है कि “मजबूत, सेहतमंद, तेज और पतली.. एक लड़की को इससे ज्यादा और क्या चाहिए. मैंने पिछले 40 दिन ऐसे ही बिताए हैं, लाल चेहरा और तेज दिल की धड़कन के साथ” हुमा आगे अपने कोच का धन्यवाद करते हुए लिखती हैं कि “इस लॉकडाउन ट्रेनिंग करते रहने और हेल्दी खाने के लिए सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया, बाकी कोच भी कमाल के थे। एक खूबसूरत कम्युनिटी बनाने और मेरे हर सवाल का जवाब देने के लिए शुक्रिया, मेरे हर वर्कआउट पोस्ट में ये पोज है।।

वीडियो देखें:-

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में हुमा कुरैशी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘घूमकेतू’ में छोटे से किरदार में नजर आई थीं। इसके अलावा वो अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ में अहम भूमिका में दिखाई देंगी।

Share Now

Related posts

Leave a Comment