जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बीजेपी नेता को अतांकवादियों के चंगुल से बचाया |

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बीजेपी नेता को अतांकवादियों के चंगुल से बचाया |


जम्मू और कश्मीर के बारामूला के स्थानीय बीजेपी नेता मेरजुद्दीन मल्ला को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा अपहरण कर लिया गया था। अधिकारियों के अनुसार, सुरक्षा बलों और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा एक दिन के ऑपरेशन के बाद मेरजुद्दीन मल्ला को बचाया गया।

मेराजुद्दीन मल्ला, जो बारामूला के वाटरगम में नगर समिति के उपाध्यक्ष भी हैं, को बचाने के लिए ऑपरेशन लश्कर के सोपोर कमांडर सज्जाद उर्फ ​​हैदर के परिवार के सदस्यों की नजरबंदी से शुरू किया गया था। हैदर ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के परिजनों और बीजेपी पार्टी कार्यकर्ताओं को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी जिसके ठीक दो दिन बाद ही मेराजुद्दीन मल्ला का अपहरण हो गया था। आतंकवादी ने इसी तरह की धमकी महानिरीक्षक (IG), कश्मीर को भी दी थी।

अधिकारियों ने कहा है कि मल्ला को अज्ञात व्यक्तियों ने अगवा कर लिया था और बुधवार सुबह जब वह कहीं जा रहा था तो उसे एक कार में बिठा लिया गया। तब सुरक्षा बलों और J&K पुलिस के साथ स्थानीय राजनीतिक पदाधिकारी को बचाने के लिए बड़े पैमाने पर युद्धाभ्यास शुरू किया गया था ताकि ऑपरेशन की सफलता सुनिश्चित की जा सके।

इस महीने की शुरुआत में, बांदीपोरा के बीजेपी नेता शेख वसीम बारी को उनके पिता और भाई के साथ उनके आवास-सह-कार्यालय की इमारत पर गिरा दिया गया था। क्रूर हत्याओं से संघ के क्षेत्र में राजनीतिक पदाधिकारियों को दी जाने वाली सुरक्षा की कमी की व्यापक आलोचना हुई।

बीजेपी नेता राम माधव और केंद्रीय MOS (पीएमओ) डॉ। जितेंद्र सिंह ने अपनी संवेदना व्यक्त करने के लिए बांदीपोरा के बारी घर का दौरा किया था। उनके साथ J&K के भाजपा प्रमुख रविंदर रैना भी थे।

Share Now

Related posts

Leave a Comment