यूपी सरकार में खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी हुए कोरोना पॉजिटिव |

कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले तमाम कवायदों के बावजूद बढ़ते ही जा रहे हैं। कोरोना की शुरुआत से ही एक्शन मोड में नजर आई उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का मंत्रिमंडल भी कोरोना के कोप से अछूता नहीं रहा। अब योगी सरकार के एक और मंत्री की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही यूपी सरकार के अब तक चार मंत्री कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।

जानकारी के मुताबिक यूपी के खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उपेंद्र तिवारी का उपचार चल रहा है। साथ ही स्वास्थ्य महकमे ने उनकी कॉन्टैक्ट ट्रैसिंग भी शुरू कर दी है। पूर्वी उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद की फेफना सीट से विधायक तिवारी, यूपी सरकार के चौथे मंत्री हैं, जो कोरोना से संक्रमित हुए हैं।

उपेंद्र तिवारी से पहले योगी सरकार के तीन अन्य मंत्री भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। कोरोना संक्रमित मंत्रियों की सूची में राजेंद्र प्रताप सिंह, धर्म सिंह सैनी और चेतन चौहान के नाम भी शामिल हैं। गौरतलब है कि एक दिन पहले ही विपक्षी समाजवादी पार्टी के एमएलसी और प्रवक्ता सुनील सिंह यादव की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। विधानसभा में विपक्ष के नेता रामगोविंद चौधरी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे।

बता दें कि कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले प्रदेश में बढ़कर 35 हजार के पार पहुंच चुके हैं। राहत की बात यह है कि प्रदेश में 22 हजार से अधिक मरीज अब तक स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। प्रदेश में कोरोना के कारण अब तक 913 लोगों की जान गई है। देश में कोरोना वायरस से संक्रमितों की तादाद 8.5 लाख के करीब पहुंच चुकी है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment