सरेंडर करवाने का नायाब तरीका, बैंड-बाजा लेकर बिहार पुलिस पहुंची अपराधी के घर |

बिहार पुलिस ने फरार चल रहे अपराधियों को सरेंडर करवाने के लिए एक नायाब तरीका निकाला है। बिहार पुलिस अब फरार अपराधियों के घर पर सीधा बैंड, बाजा, बारात लेकर पहुंच जा रही है और अपराधियों को सरेंडर करने के लिए कह रही है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बिहार पुलिस एक फरार चल रहे अपराधी के घर पर बैंड बाजे के साथ पहुंच जाती है और उसके घर पर इश्तिहार चस्पा करती है। मामला भागलपुर जिले के बबरगंज थाने के अंतर्गत महेशपुर के मड़वा गांव का है। जहां पर पिछले कई सालों से फरार चल रहे अपराधी चंदन यादव के घर पर पुलिस ने पहुंचकर इश्तिहार चस्पा किया।

दिलचस्प तस्वीरें तब सामने देखने को मिली जब भागलपुर पुलिस बैंड बाजे के साथ चंदन यादव के घर पर पहुंची थी। वहीं इश्तिहार चस्पा करने के बाद परिवार वालों से चंदन को जल्द सरेंडर करने के लिए भी कहा। पुलिस ने कहा कि अगर समय सीमा के अंदर चंदन यादव ने पुलिस के सामने सरेंडर नहीं किया तो उसके घर की कुर्की भी की जाएगी।

इस दौरान भारी संख्या में जब पुलिस चंदन यादव के घर पर बैंड बाजे के साथ इश्तिहार चस्पा करने पहुंची तो गांव वालों के भी होश उड़ गए। उन्हें भी समझ में नहीं आया कि आखिर पुलिस पूरे तामझाम के साथ आखिर उनके गांव पर क्यों पहुंची है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment