प्रियंका ने कहा, ”मैं इंदिरा की पोती हूं”, मोहसिन ने कहा “ये भी बताइए फिरोज जहांगीर आपके दादा थे?”

कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रहीं हैं। कुछ दिनों पहले आगरा के एक मेडिकल कॉलेज में 48 घंटे के भीतर 28 लोगों की मौत के दावे को लेकर प्रियंका द्वारा किए गए ट्वीट पर भी जिला प्रशासन ने संज्ञान लेते उन्हें नोटिस जारी कर दिया जिससे उनकी मुश्किलें और बढ़ गई।

दरअसल उत्तर प्रदेश राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने प्रियंका को कानपुर स्थित बालिका संरक्षण गृह से जुड़े मामले पर ”भ्रामक” टिप्पणी करने के आरोप में बृहस्पतिवार को एक नोटिस भेजा और उनसे तीन दिन के अंदर जवाब मांगा है. नोटिस में कहा गया है कि अगर वह अपनी पोस्ट का खंडन नहीं करती हैं तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. प्रियंका गांधी प्रशासन की इस नोटिस पर तिलमिला गयीं और इस तीखी प्रतिक्रिया दी।प्रियंका ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ”जो भी कार्रवाई करना चाहते हैं, बेशक करें. मैं सच्चाई सामने रखती रहूँगी. मैं इंदिरा गांधी की पोती हूँ, कुछ विपक्ष के नेताओं की तरह भाजपा की अघोषित प्रवक्ता नहीं।”

देश को यह भी बताइए फिरोज जहांगीर आपके दादा हैं – मोहसिन रजा

प्रियंका गांधी वाड्रा के चुनौती भरे ट्वीट पर योगी सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रज़ा ने जवाब दिया।
मोहसिन रज़ा ने प्रियंका के ट्वीट पर कॉमेंट करते हुए लिखा, ”निःसंदेह आप इंदिरा जी की पोती हैं. परन्तु देश को यह बताने में संकोच करना छोड़िए कि आप के दादा फिरोज जहाँगीर जी थे.” दूसरे पक्ष को छिपाकर देश के साथ छल मत करिए।

Share Now

Related posts

Leave a Comment