अस्पताल की फीस भरने के लिए अभिनेता अनुपम ने मांगी आर्थिक मदत, इस बीमारी का चल रहा है इलाज।

टीवी सीरियल ‘प्रतिज्ञा’, ‘कृष्णा चली लंदन’ और ‘नायक’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाले अनुपम श्याम पर इन दिनों दुखों का पहाड़ टूट चुका है।

पोस्ट देखे:-

अनुपम श्याम किडनी की समस्या के कारण बीती रात से ही गोरेगांव वेस्ट में लाइफलाइन मेडिकेयर हॉस्पिटल में एडमिट हैं। अनुपम की हालत काफी गंभीर है और इस समय वह आईसीयू में हैं। अनुपम श्याम करीब छह महीने से ही अपनी इस मेडिकल कंडीशन से जूझ रहे हैं, इसके साथ ही अनुपम को ऐसे समय में आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ रहा है, जिसे लेकर उनके छोटे भाई अनुराग श्याम ओझा ने आगे आकर मदद मांगने का निर्णय किया है।

खबरों की माने तो अनुराग श्याम ने बड़े भाई अनुपम श्याम के बारे में बात करते हुए कहा कि “उनकी तबीयत बीते छह महीने से ही खराब चल रही है। उनकी किडनी में इंफेक्शन है, जिसके कारण उन्हें हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। वहां उनका करीब डेढ़ महीने तक इलाज चला। उस समय उनकी तबीयत ठीक हो गई थी, लेकिन उन्हें समय-समय पर डायलिसिस पर रहने की सलाह दी गई। लेकिन डायलिसिस की अधिक कीमतों के कारण उन्होंने आयुर्वेदिक इलाज कराने का निर्णय किया। लेकिन यह काम नहीं आया।

अनुराग श्याम ने आगे कहा कि “डायलिसिस पर न जाने के कारण उन्हें सांस लेने में भी परेशानी होने लगी। उनके चेस्ट में पानी भर गया, जिससे हम उन्हें डायलिसिस के लिए लेकर गए। अब उन्हें थोड़ा आराम भी मिल रहा है।”

अनुपम श्याम के छोटे भाई ने आगे बताया कि “मैं मालाड़ हॉस्पिटल में उनका डायलिसिस करा रहा था, लेकिन कल अचानक डायलिसिस के बाद वह अचानक गिर गए और उन्होंने हमें इन्हें किसी और हॉस्पिटल में एडमिट कराने की सलाह दी, जहां आईसीयू भी मौजूद हो। ऐसे में हम उन्हें इस हॉस्पिटल में लेकर आए, लेकिन यह थोड़ा महंगा था और हमारे पास इलाज के लिए अब ज्यादा पैसे नहीं बचे हैं। जो भी उन्होंने कमाया था, वह उनकी दवा पर खर्च हो चुका है।

अनुपम श्याम के छोटे भाई अनुराग श्याम ने सबसे मदद की अपील करते हुए कहा है कि “हमें पैसों की सख्त जरूरत है , मैं आप लोगों से निवेदन करता हूं कि इन शब्दों को फैलाएं, ताकि कोई आगे आए और हमारी मदद कर सकें”।

Share Now

Related posts

Leave a Comment