देशभक्ति अपनी जगह “TikTok” अपनी जगह!! | जानें अनिल कपूर, शिल्पा शेट्टी सहित ये सुपरस्टार अब भी हैं टिकटोक यूज़र्स

LAC पर चीन की धोकेबाज़ी और चीनी सैनिको द्वारा भारतीय सैनिकों पर धोके से किये गए हमले और २० भारतीय सैनिकों की शहादत से सभी भारतीय बहोत दुखी हैं।

भारतीय सैनिक जहां LAC बॉर्डर पर अपनी जान हथेली पर लिए, बॉर्डर की रखवाली कर रहे हैं तो वहीं देश के अंदर भारतीय जनता भी चीनी एप्लिकेशन और प्रोडक्टस को बायकाट कर चाइना के खिलाफ अपने देश के सैनिकों की शहादत पर अपना आक्रोश जताते हुए ”बायकाट चाइना” के मुहिम को आगे बढ़ा रहे हैं।

एक भारतीय सैनिक ने चीन के बॉर्डर पर जाते-जाते अपना एक वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
भारतीय सैनिक ने इस वीडियो में कहा है कि ” कैसे सड़कें खत्म होने के बाद दुर्गम रास्तों से होते हुए भी विषम परिस्थितियों का सामना करते हुए हम भारत के जवान अपने देश के लिए अपनी जान की परवाह किए बिना देश की हिफाजत को खड़े हैं, डटे  हैं।
वीडियो में आगे भारतीय सैनिक लोगों से पूछता है कि “तो क्या आप भारतीय घरों में बैठे बैठे चाइनीस प्रोडक्ट और एप्लिकेशन को बायकाट नहीं कर सकते, सिर्फ एक उंगली का ही तो काम है, एप्लिकेशन डीलीट करना है।
आगे भारतीय सैनिक ने आगे कहा कि “हम बॉर्डर पर खड़े रहकर अपनी देशभक्ति दिखा रहे हैं और आप घरों में बैठकर अपना देश प्रेम दिखाइए!!

विडियो देखें:

इस मुहिम में जहां भारतीय जनता बढ़-चढ़कर चाइनीस प्रोडक्ट और एप्लीकेशन का बायकाट कर रही है वहीं दूसरीओर चाइनीस एप टिक टॉक पर अभी भी बॉलीवुड के बहुत सारे स्टार्स अपने टिकटाॅक अकाउंट पर एक्टिव है।

देश भक्ति अपनी जगह और TikTok अपनी जगह !! भले चीन LAC पर हमारे भारतीय सैनिकों की धोके से जान लेता रहे पर ये सुपर स्टार्सस्टार्स चीन के सोशल ऐप “टिकटोक” का मोह दिल से नहीं निकाल पा रहे हैं।

आप को बता दें की बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर अनुपम खेर, दीपिका पादुकोण ,शिल्पा शेट्टी, कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा, गणेश आचार्य, सिंगर मोनाली ठाकुर, श्रेया घोषाल ,पलक मुछाल, रीचा शर्मा, भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे, निरहुआ दिनेश, रानी चटर्जी, क्रिकेटर इरफान पठान, काॅमेडियन कपिल शर्मा और सुदेश लहरी जैसे कई बडे स्टार्स चाइनीज एप टिकटाॅक पर अब भी एक्टिव हैं और इन सब के कई मिलियन फोल्लोवेर्स भी हैं।

 

कुछ दिन पहले ही प्लेबैक सिंगर तृप्ति शाक्य ने अपने इसी पॉइंट ऑफ व्यू को ट्विटर के जरिए ट्वीट किया है और भारत की आम जनता से सवाल करते हुए लिखा है कि “ये जो हमारे बॉलीवुड एक्टर्स और सिंगर्स हैं जिनके मिलियंस फॉलोवर्स हैं tiktok पर, इनमें से किसी ने भी इस app को डिलीट करना तो दूर इसको बॉयकॉट करने की भी पहल नहीं की है, मगर आपलोग उन्हीं के गाने और फिल्म्स हिट करेंगे है ना??
ये कैसी देशभक्ति है???
चीनी apps का बहिष्कार क्या केवल आम जनता ही करेगी बॉलीवुड नही करेगा”???

ट्वीट पढ़ें –

 

आज फिर वहीं सवाल Dearfacts अपने रीडर्स से पूछता है कि क्या आपलोगों को भारतीय सैनिक और तृप्ति शाक्य जी की बात सही नहीं लगती है??
क्या इंडस्ट्री के बडे कलाकारों, सिंगर्स का देश के लिए प्यार और सम्मान सिर्फ फिल्मों तक ही सीमित है??,
क्या फिल्मों के बाहर देश भक्ति से ज्यादा पैसों की अहमियत हो जाती है??

Share Now

Related posts

Leave a Comment