महाराष्ट्र में चालू होंगी सीमित घरेलू उड़ानें, गैरजरूरी उड़ानों को राज्य से नहीं मिली उड़ने की इज़ाजत..!

महाराष्ट्र सरकार ने घरेलू उड़ानों को हरी झंडी दे दी है। रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्वव ठाकरे ने कहा कि जब तक मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (एमआईएएल) भलीभांति योजना और हवाई अड्डे के संचालन को ठीक करता है तब तक महाराष्ट्र से न्यूनतम जरूरी घरेलू उड़ानें शुरू करनी होगी।

मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) ने उद्धव ठाकरे के साथ की बातचीत को ट्वीट के जरिए सांझा करते हुए कहा है कि महाराष्ट्र सरकार ने ये बात नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी को भी बतायी है।

 


महाराष्ट्र ने घरेलू उड़ानों को दिखाई लाल झंडी, कहा राज्य में अभी नहीं बहाल होगी हवाई सेवा | Click Here To Read Full News


 

सीएमओ के ट्वीट के मुताबिक उद्धव ठाकरे ने हरदीप सिंह पुरी से कहा है कि केवल उन घरेलू उड़ानों के लिए जो विशुद्ध रूप से आवश्यक हैं, जैसे शहरों से अंतरराष्ट्रीय स्थानांतरण यात्री, चिकित्सा आपात स्थिति और किसी कारणवश फंसे हुए छात्रों के संचालन की अनुमति दी जानी चाहिए।

शनिवार को, महाराष्ट्र सरकार ने कहा था कि राज्य में सोमवार से उड़ान संचालन शुरू करने का कोई निर्णय नहीं है। राज्य सरकार ने कहा था कि नीति में कोई बदलाव नहीं है और 31 मई तक लॉकडाउन ही रहेगा।

Share Now

Related posts

Leave a Comment