काला जादू है सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह ? जानिए किसने कैसे क्या किया |

मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही है। 34 वर्षीय अभिनेता की मृत्यु 14 जून की सुबह हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खाते की डिटेल्स में 45,000 रुपये की तीन निकासी, 86,000 रुपये और पूजा समाधि के लिए 60,000 रुपये (पूजा करने के लिए आवश्यक सामग्री) निकले गए हैं। बैंक के बयान के अनुसार, एक पंडित को 11,000 रुपये का भुगतान भी किया गया है। दिवंगत अभिनेता के परिवार का दावा है कि यह पैसा रिया ने सुशांत सिंह राजपूत पर काला जादू करने के लिए खर्च किया था। हाल ही में रिया के बारे में ये बात भी सामने आई थी कि वो अंधविश्वास और जादू टोना पर काफी विश्वास रखती हैं।

इस बीच, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED- Enforcement Directorate) ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है। जांच एजेंसी के शीर्ष अधिकारियों ने पहले पुष्टि की कि ईडी द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग निरोधक अधिनियम के तहत रिया और उसके परिवार के अन्य सदस्यों पर मामला दर्ज किया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उनकी शिकायत के आधार पर, एक FIR दर्ज की गई और जांच में सहायता के लिए पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई पहुंची हुई है।

शिकायत में सुशांत के पिता ने कहा था, ”2019 में, सुशांत के खाते में 17 करोड़ रुपये थे, लेकिन कुछ महीनों के भीतर, 15 करोड़ रुपये उन खातों में ट्रांसफर किए गए जो लिंक नहीं थे। इसीलिए यह पता लगाया जाना चाहिए कि उस रुपयों में से कितना रुपया रिया और उसके सहयोगियों द्वारा धोखेब्ज लिया गया है।”

ED के सूत्रों ने पहले बताया कि उनकी जांच 15 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी और अन्य के आरोपों पर केंद्रित होगी। बिहार पुलिस ने गुरुवार को मुंबई के सुशांत के बैंक खाते की डिटेल्स मांगी थी।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार पुलिस ने शनिवार शाम को निर्देशक रूमी जाफरी से भी पूछताछ की है। सुशांत की मौत का सच सभी जानना चाहते हैं और इसीलिए न्याय की मांग पूरा भारत उनकी मौत के बाद कर रहा है और अब सुशांत के पिता और परिवार ने भी सरकार से न्याय की मांग की है। सुशांत के परिवार वालों की शक की सूई फिलहाल पूरी तरह से सुशांत की तथाकथित गर्लफ्रेड रिया चक्रवर्ती पर टिकी है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment