नांदेड़ में हुई साधु की हत्या के मुख्य आरोपी को 12 घण्टे में महाराष्ट्र पुलिस ने किया गिरफ्तार।

महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले में लिंगायत समाज के साधु की हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या करने का आरोप भी हिन्दू समाज के एक शख्स पर लगा है। शनिवार रात 1 से 1.30 के बीच बाल तपस्वी रूद्र पशुपतिनाथ नाम के एक साधु की हत्या कर दी गई। तपस्वी रूद्र पशुपतिनाथ के अलावा एक और शख्स की हत्या की गई, जिसका नाम भगवान राम शिंदे बताया गया है। हालांकि इस शख्स की पहचान हत्यारोपी साईनाथ के साथी के रूप में हुई है। नांदेड़ की पुलिस ने हत्यारोपी साईनाथ को रविवार दोपहर तेलंगना से तेलंगाना पुलिस की मदद से हिरासत में लिया गया। अब आरोपी को नान्देड़ लाया जा रहा है।


वसई से गोरखपुर की श्रमिक ट्रेन पहुंची उड़ीसा | बेबस यात्री हुए परेशान, वीडियो द्वारा व्यक्त किया आक्रोश | वीडियो देखें | Click Here To Read Full News


 

( Murderer Sainath )
( Murderer Sainath )

कैसे हुई थी हत्या?


आरोपी २३ मई शनिवार रात आश्रम में दाखिल हुआ। दरवाजा अंदर से खुला था या खोला गया, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पायी है। बाल तपस्वी रूद्र पशुपतिनाथ की हत्या करने के बाद आरोपी साधु की लाश कार में रखकर बाहर निकलने की फिराक में था। लेकिन कार गेट में फंस गई और इस दौरान छत पर सो रहे आश्रम के दो सेवादार जाग गए। उन्हें जब तक सारी बात समझ में आती आरोपी भाग गया।

Share Now

Related posts

Leave a Comment