भारत में तेज़ हुआ कोरोना ‘अटैक’, जल्द ही डेढ़ लाख के आंकड़े को छूने की आशंका

दिन बढने के साथ देश भर में कोरोना संक्रमितों की संख्या भी तेज़ी से बढ़ती जा रही है। पूरे देश की बात करें तो आज लगातार तीसरे दिन 6000 से ज़्यादा नये मामले सामने आए हैं। वहीं पिछले 24 घंटों में बढ़े केसेज़ के बाद देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या एक लाख तीस हज़ार को भी पार कर गया है। बीते 24 घंटों में कोरोना के कुल 6767 मामले सामने आए हैं।

24 घंटे में हुए 147 मौत


वहीं कोरोना के चलते देश भर में कुल 147 लोगों ने अपनी जान भी गंवाई दी है। ये मौत का आंकड़ा पिछ्ले 24 घंटे का है। हैरान करने वाली बात तो ये है कि ऐसे हालात तब हैं जब देश भर में चौथा लॉक डाउन लाया जा चुका है। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक 24 मई यानि आज सुबह 8 बजे तक देश भर में अब तक कोरोना के कुल 131868 मामले सामने आ चुके हैं।

 


दिल्ली सरकार ने अपने एक विज्ञापन में सिक्किम को अलग देश बताया, केजरीवाल सरकार की हो रही है तीखी आलोचना। Click Here To Read Full News


 

दिन दोगुनी रात चौगुनी की तर्ज़ पर बढ़ रहें है मामले।


वहीं इस वायरस से मरने वालों की संख्या भी बढ़कर 3867 तक पहुंच चुकी है। वहीं देशभर में कोरोना के फिलहाल 73560 एक्टिव केसेज़ हैं। लेकिन इन सब बुरी खबरों के बीच राहत की बात ये हैं कि अब तक भारत में कोरोना के 54441 मरीज रिकवर होकर अपने घर भी लौट चुके हैं। गौरतलब है कि महाराष्ट्र, गुजरात, दिल्ली, बिहार समेत कई राज्यों में कोरोना संक्रमितों की संख्या दिन दोगुनी रात चौगुनी की तर्ज़ पर बढ़ रही है।

Share Now

Related posts

Leave a Comment