क्यों वायरल फोटोज़ पर ट्रोल हुई प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा, पढें पूरी खबर |

अनुष्का शर्मा जहां इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही है वहीं वे डिलीवरी से पहले अपने बचें हुए प्रोजेक्टस भी पूरा कर रही है। अनुष्का की प्रेग्नेंसी का आठवां महीना चल रहा है। अनुष्का नए साल जनवरी में बच्चे को जन्म देंगी और पत्नी की खातिर विराट भी पेरेंटल लीव पर रहेंगे। पति विराट कोहली के साथ दुबई में काफी समय बिताने के बाद मुंबई लौटते ही अनुष्का बचें हुए प्रोजेक्टस को पूरा खत्म कर रही है।

खबरों की माने तो अनुष्का कमर्शियल शूट कर रही है। उनके ऐड शूट की कुछ फोटोज सामने आए थे, जिसमें वे बेहद खुश नजर आ रही थी।
पोस्ट देखे:-

प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने लाकडाउन के बाद शुरू की शुटिग

अब फिर से अनुष्का के ऐड शूट की कुछ नये फोटोज सामने आए है जिसमें अनुष्का छोटी पीले रंग के ड्रेस में खिलखिलाकर हंसती नजर आ रही है। उनके बाल खुले हैं और उन्होंने जूते पहन रखे हैं। यह फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

अनुष्का की फोटोज देख जहां कुछ लोग उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ उनको लापरवाह भी कह रहे हैं।
वही एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि “बच्चे की जान खतरे में डाल रही है पैसों की लिए, कितनी भूख है पैसों की, पूरी उम्र पड़ी है कमाने के लिए।”

एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि “काम करना अच्छी बात है लेकिन इस माहौल में इतनी लापरवाही बरतना सही है, बच्चे की सेहत पर असर पड़ेगा।”

तो वही अन्य यूजर ने लिखा है कि “बच्चे की तो परवाह करो कम से कम मास्क तो पहन लेती।”

अनुष्का फिलहाल फिल्मों से दूर है। उनके पास किसी फिल्म का ऑफर नहीं है। अनुष्का आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में नजर आई थी। वैसे, अनुष्का वेब सीरिज प्रोड्यूसर कर रही है और उन्हें अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है।

कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर एक ज्योतिषी ने भविष्यवाणी कर बताया कि अनुष्का और विराट के घर बेटे का जन्म होगा या बेटी का। ज्योतिषी ने कहा था कि “दोनों का चेहरा पढ़ने और ज्योतिषी गणना के मुताबिक सबसे ज्यादा चान्सेस बेटी होने के है।”

खबरों की माने तो अनुष्का डिलीवरी के बाद मई 2021 में काम पर फिर से लौट आएंगी और फिल्मों की शूटिंग शुरू कर देंगी।

Share Now

Related posts

Leave a Comment