25 साल बाद स्क्रीन शेयर कर सकते हैं तीनों खान, शाहरुख और सलमान करेंगे ‘लाल सिंह चड्ढा’ में कैमियो

आदित्य चोपड़ा, ऋतिक रोशन की वॉर फ्रेंचाइजी में शाहरुख खान और सलमान खान की एंट्री कराने की सोच रहे हैं।
खबरों की माने तो आदित्य चोपड़ा चाहते हैं कि शाहरुख खान, पठान के रूप में और सलमान खान, टाइगर के रूप में वॉर 2 का हिस्सा बनें। फिलहाल मेकर्स की तरफ से अभी तक इन खबरों पर कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

खबर के अनुसार ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म ‘वॉर 2’ में शाहरुख और सलमान का कैमियो होगा। असल में आदित्य चोपड़ा अपने बैनर में बनीं ‘टाइगर’ सीरीज, ‘वॉर’ सीरीज और ‘पठान’ का हॉलीवुड स्टाइल में क्रॉसओवर कराना चाहते हैं, जिसके चलते आदित्य चोपड़ा ने यह फैसला लिया है।
आदित्य चोपड़ा के इस फैसले को सही बताते हुए बाॅलीवुड एक क्रिटिक्स ने कहा कि “करोना काल के चलते हुए नुकसान की भरपाई के लिए बाॅलीवुड इंडस्ट्री आने वाले समय में फिल्मों से ज्यादा से ज्यादा प्रॉफिट कमाना चाहती है, कहीं न कहीं यह फैसला सही भी है क्योंकि सामान्य फिल्मों के लिए दर्शक कोरोना काल में घरों से बाहर नहीं आएंगे लेकिन जब बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स एक प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे तो वो फिल्म का टिकिट जरूर खरीदेंगे।

पिछले 25 सालों में कभी ऐसा नहीं हुआ कि बॉलीवुड के तीनों खान एक साथ किसी फिल्म में नजर आए हों लेकिन कोरोना महामारी की वजह से ऐसा होने जा रहा है। खबरों की माने तो आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की कहानी में शाहरुख और सलमान का कैमियो फिट बैठ रहा है, जिस कारण फिल्म के मेकर्स ने यह फैसला लिया है कि आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में सलमान और शाहरुख का कैमियो होगा।

Share Now

Related posts

Leave a Comment